spot_img

नौकरानी रखे हैं तो रहिए सावधान : मालकिन का लॉकर तोड़कर 10 लाख का जेवरात की थी पार

Must Read

acn18.com कोरबा। कोतवाली थाना अंतर्गत टीपी नगर स्थित एक व्यवसाई के घर चोरी की घटना सामने आई थी जिसमें घर के अलमारी में रखे लॉकर से लगभग 10 लाख कीमती जेवरात किसी ने पार कर दिए थे। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुटी हुई थी। कोरबा पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह निर्देश पर अलग-अलग तीन टीम बनाई गई थी जो आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई थी। लगभग 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज और 100 लोगों से अलग-अलग पूछताछ करने के बाद पूरे मामला का खुलासा हुआ।

- Advertisement -

व्यवसायी के घर हुई चोरी के मामले में चोर कोई और नहीं बल्कि घर में ही काम करने वाली नौकरानी निकली।मूलतः उत्तर प्रदेश निवासी आरती साहू कोरबा में किराए के मकान में रहती थी और पिछले कई सालों से व्यवसाय संजय बगड़िया के घर पर नौकरानी का काम करती थी कुछ दिनों पहले व्यवसाई का पूरा परिवार किसी परिवारिक कार्यक्रम में बाहर गया हुआ था इस दौरान उन्हें पता चला कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर का आलमारी का लॉकर तोड़कर नगदी रकम और जेवरात की चोरी कर ली गई है। व्यवसाई का पूरा परिवार तत्काल कोरबा पहुंचाओ इसकी सूचना पुलिस को दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि व्यवसाय के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी 3 सदस्य टीम बनाकर अलग-अलग जगह भेजा गया था क्योंकि व्यवसाई के घर कुछ दिनों पहले कुछ कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें बाहरी लोगों का भी आना जाना था। जिसके आधार पर पूछताछ शुरू की गई तो पता चला कि चोरी होने के कुछ दिनों बाद दो नौकरानी काम छोड़कर चली गई है पुलिस को नौकरानी पर शक हुआ और एक टीम उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया गया पुलिस वहां से नौकरानी को पकड़ कर कोरबा लाई और कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने चोरी करना कबूल किया।पुलिस ने फिलहाल चोरी हुए 10 लाख कीमती चोरी हुए जेवरात को बरामद कर लिया है।

कोरबा : जिला अस्पताल के एसएनसीयू वार्ड में नवजात की मौत का मामला ,डीन ने दिए जांच के आदेश ,तीन सदस्यीय टीम करेगी मामले की जांच

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -