spot_img

निजी एंबुलेंस संचालकों को अधिकारियों ने लगाई फटकार ,शव छोड़ने के बहाने वसूलते थे मोटी रकम ,ग्रैंड एसीएन न्यूज की खबर का हुआ असर

Must Read

acn18.com कोरबा /कोरबा शहर में एक बार फिर से ग्रेंड एसीएन न्यूज की खबर का असर देखने को मिला है। जिला अस्पताल में निजी एंबुलेंस संचालकों की मनमानी की खबर को ग्रैंड एसीएन न्यूज की टीम ने प्रमुखता के साथ प्रसारित की थी,जिसके बाद अधिकारी हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस संचालकों को फटकार लगाते हुए अपने वाहनों को अस्पताल के सामने खड़ी करने के निर्देश दिए।

- Advertisement -

जिला अस्पताल के पीछे पीएम के लिए आने वाले परिजनों को झांसे में लेकर शव छोड़ने के बहाने मोटी रकम की वसूली करने वाले निजी एंबुलेंस के संचालकों को विभागीय अधिकारियों ने जमकर फटकार लगाई है। एक दिन पहले ही ग्रैंड एसीएन न्यूज की टीम ने एंबुलेंस संचालकों की मनमानी की खबर को प्रमुखता के साथ प्रसारित किया था जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने एंबुलेंस संचालकों अपनी वाहन पीछे लगाने के बजाए अस्पताल के सामने लगाने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा,कि सरकार ने पोस्टमार्टम के बाद शव घर तक छोड़ने के लिए मुक्तांजलि वाहन की मुफ्त सुविधा मुहैया कराई है लिहाजा योजना का लाभ उठाए और दलालों के चक्कर में ना पड़ें।

जिला अस्पताल के पीछे निजी एंबुलेंस के संचालकों ने मृतकों के परिजनों को लूटने का एक धंधा बना लिया था। पोस्टमार्टम के लिए जब भी कोई लाश पीएम कक्ष के पास पहुंचती तब ये लोग सक्रीय होकर लोगों को अपने झांसे में लेते और शव छोड़ने के बहाने मोटी रकम की वसूली करते। अब जब अधिकारियों ने उन्हें फटकार लगाई है,तो निश्चित ही उनकी मनमानी पर लगाम लगेगी।

108 संजीवनी एक्सप्रेस के कर्मियों के लिए नहीं है नियत स्थान ,खुले आसमान के नीचे बैठकर भोजन करने की मजबूरी, विभागीय अधिकारियों ने निकाला बीच का रास्ता

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

भारत चेन्नई टेस्ट जीता, बांग्लादेश को 280 रन से हराया:शतक और 6 विकेट के साथ अश्विन मैन ऑफ द मैच; 3 इंडियन बैटर्स की...

Acn18.com/टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट 280 रन से जीत लिया है। भारतीय टीम ने रविवार को...

More Articles Like This

- Advertisement -