spot_img

भाजपा प्रवक्ता ने सोनिया गांधी को कहे अपशब्द, कांग्रेस ने नड्डा से की शिकायत

Must Read

acn18.com नई दिल्ली। स्मृति ईरानी की बेटी का कथित तौर पर अवैध बार मामले में नाम सामने आने के बाद भाजपा व कांग्रेस आमने-सामने हैं। अब भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने सोनिया गांधी के खिलाफ अमर्यादित बयान दिया है, जिस पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है और माफी मांगने की मांग की है।

- Advertisement -

दरअसल, गोवा में अवैध बार मामले में टीवी पर एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी की। इसके बाद कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने मानहानि का केस दायर करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा, भविष्य में इस तरह की भाषा का प्रयोग किए जाने पर मानहानि का केस दर्ज करवाया जाएगा।

भाजपा की महिला विरोधी सोच 
जेपी नड्डा को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि संस्कृति की बात करने वाले भाजपा के शीर्ष नेताओं और प्रवक्ताओं ने देश की सम्मानित महिलाओं, खासकर एक राष्ट्रीय पार्टी के 75 वर्षीय अध्यक्ष के खिलाफ बार-बार आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। विपक्ष के नेताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना भाजपा की महिला विरोधी सोच को दर्शाता है। इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियों से देश की राजनीति का स्तर नीचे जा रहा है।

देश की महिलाओं से मांगे माफी 
कांग्रेस ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष से हमारी अपील है कि आप अपनी पार्टी के नेताओं की शर्मनाक और अभद्र बयानबाजी के लिए देश की महिलाओं से माफी मांगें, साथ ही अपने प्रवक्ताओं और नेताओं से कहें कि वे राजनीति की गरिमा को ठेस न पहुंचाएं और अभद्र भाषा से परहेज करें व राजनीति का सम्मानजनक स्तर बनाए रखें।

रायपुरः नाबालिग लड़की ने सड़क से हटने के लिए मारा हॉर्न, नहीं हटा तो चाकू से वार कर मूकबधिर युवक को उतारा मौत के घाट

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

नहर में फंसा हुआ मिला महिला का शव,मौके पर उमड़ा लोगों का हुजूम

Acn18.com/कोरबा जिले में उरगा थानांतर्गत बरीडीह स्थित नहर में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला...

More Articles Like This

- Advertisement -