spot_img

कोरबा : रेलवे स्टेशन में मिला विक्षिप्त युवक ,आरपीएफ ने की जांच पड़ताल , परिजनों का लगाया पता

Must Read

acn18.com कोरबा / कोरबा रेलवे पुलिस की तत्परता से अपना घर छोड़कर कोरबा पहुंचा युवक जल्द ही अपने परिवार वारों से मिल पाएगा। पिता की फटकार से झुब्ध होकर युवक बैंगलोर स्थित अपने घर से फरार हो गया था। बैंगलोर से पहले वह जयपुर गया था जहां से लोगों ने उसे ट्रेन में बिठा दिया लेकिन वह अपने घर पहुंचने के बजाए वह कोरबा पहुंच गया।

- Advertisement -

पिता की फटकार से झुब्ध होकर बैंगलोर स्थित अपने घर से भागा युवक रेलवे पुलिस के सहयोग से वापस अपने परिवार वालों से मिल पाएगा। मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक बीती रात रेलवे स्टेशन में घूमते हुए पाया गया था। पूछताछ और जांच के दौरान उसके पास एक मोबाईल मिला जिसमें मौजूद नंबर से फोन कर उसके परिजनों से बात की गई। बातचीत में यह बात सामने आई,कि नौकरी के लिए युवक के पिता ने उसे फटकार लगाई थी इसी कारण वह घर से भाग गया था। कोरबा से पहले वह जयपुर पहुंचा था जहां लोगों ने उसे वापस घर जाने की सलाह देेते हुए ट्रेन में बिठा दिया। लेकिन बैंगलोर जाने के बजाए वह कोरबा पहुंच गया।आरपीएफ प्रभारी ने बताया,कि जिस वक्त युवक उन्हें मिला था उस वक्त उसके बदन पर कपड़े नहीं थे। लिहाजा उसे नए कपड़े दिलवाए गए और भोजन भी कराया गया। युवक को लेने उसके परिजन बैंगलोर से निकल गए हैं,जो दो दिन में कोरबा पहुंच जाएंगे।

युवक के परिजन मिलने से आरपीएफ ने भी राहत की सांस ली है। युवक अगर किसी गलत हाथों में पड़ जाता तो उसके साथ कुछ भी हो सकता है। फिलहाल युवक को अभी सेवाश्रम में रखा गया है।
देखिए वीडियो : पीजी कॉलेज के ग्राउंड में लगे नेट पर फंसा विशाल काय मॉनिटर छिपकली, गुस्से में काटने को कोशिश करता रहा, जितेन्द्र सारथी ने कराया आज़ाद

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चेन्नई टेस्ट- भारत की बढ़त 308 रन की हुई:दूसरे दिन स्टंप्स तक दूसरी पारी में स्कोर 81/3: बांग्लादेश पहली पारी में 149 रन पर...

Acn18.com/भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जा रहा है।...

More Articles Like This

- Advertisement -