spot_img

छत्तीसगढ़ः स्कूल में घुसकर 10वीं के छात्र की हत्या, स्टूडेंट्स ने घेरा, इंग्लिश में बात की, जवाब नहीं दिया तो पीट-पीटकर तोड़ी पसली

Must Read

acn18.com रायपुर। रायपुर के एक 10वीं के छात्र की उसके स्कूल में घुसकर हत्या कर दी गई। वारदात को स्टूडेंट्स के ही एक ग्रुप ने अंजाम दिया है। एक नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ जारी है। अन्य भागे हुए स्टूडेंट्स का पता लगाया जा रहा है।

- Advertisement -

यह कांड सोमवार को दोपहर खमतराई इलाके के सरकारी स्कूल में हुआ। काशीराम शर्मा शासकीय स्कूल में पूरक परीक्षा (सप्लीमेंट्री) आयोजित थी। 10वीं का छात्र मोहन सिंह एग्जाम देने स्कूल आया हुआ था। यहां कक्षा 11वीं के कुछ स्टूडेंट्स से उसका विवाद हुआ।

घेरकर सबने पीटा
वारदात के वक्त मोहन के साथ मौजूद एक छात्र ने बताया कि जिन लड़कों ने मारपीट की हम उन्हें नहीं जानते थे। कोई पुराना झगड़ा भी नहीं था। उनमें से एक लड़का हमारे करीब आया और बोला- कौन सी क्लास में हो, हमने कहा 10वीं। इसके बाद उसने इंग्लिश में कुछ पूछा, हमने जवाब नहीं दिया आगे बढ़ गए।

इसने अपने दोस्त की मौत आंखों से देखी।

इसने अपने दोस्त की मौत आंखों से देखी।

आगे बढ़ते ही लड़के ने मोहन से कहा- तू होशियार बन रहा है और पीटने लगा, इसके बाद उसके बाकी के साथियों ने भी उसे पीटना शुरू कर दिया। मोहन को पीटते हुए स्कूल ग्राउंड से बाहर ले जाया गया। सड़क पर गिराकर पीटा गया, लात-घूंसे से वो उसे मार रहे थे। जब मोहन का खून बहने लगा और वो बेहोश हो गया था तो लड़के भागने लगे।

स्कूल के स्टाफ और मौके पर मौजूद अन्य लड़कों ने विवाद कर रहे लड़के को पकड़ लिया, वो भनपुरी का ही रहने वाला है। इस नाबालिग को पुलिस के हवाले किया गया गया है, पुलिस भाग चुके अन्य लड़कों का पता लगा रही है। रात तक उनके भी पकड़ने जाने की संभावना है।

घटना के बाद छात्र का पिता।

घटना के बाद छात्र का पिता।

पिता के आंसू सूखे
इस घटना से स्टूडेंट मोहन का परिवार सदमें में है। उसके पिता एक दुकान में काम करते हैं। उन्हें खबर दी गई तो भागे-भागे अंबेडकर अस्पताल पहुंचे। स्कूल से मोहन को अस्पताल लाया गया, डॉक्टर्स ने बताया कि मारपीट की वजह से उसकी पसली टूट गई, उसने दम तोड़ दिया। अब पिता की आंखों से आंसू सूख चुके हैं। घटना से हैरान पिता अब अंबेडकर अस्पताल की मॉर्चुरी के बाहर मौजूद बेटे को पोस्टमॉर्टम पूरा होने का इंतजार कर रहा है।

काली पोस्टर विवाद : दिल्ली की कोर्ट ने लीना मणिमेकलाई और अन्य को भेजा समन, 6 अगस्त को पेश होने का आदेश

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -