spot_img

रायपुरः बॉयफ्रेंड की मौत से दुखी गर्लफ्रेंड ने दी जान, मरीन ड्राइव तालाब में दिनदहाड़े कूद गई युवती, गोताखोरों ने निकाली लाश

Must Read

ACN18.COM रायपुर। शहर की बीचो-बीच बने तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव तालाब) में दिनदहाड़े कूदकर एक युवती ने जान दे दी। रविवार की दोपहर हुई इस घटना को तालाब किनारे टहल रहे लोगों ने भी देखा। दरअसल, संडे होने की वजह से कई लोग तालाब किनारे सैर कर रहे थे। इतने में यहां एक युवती आई जो कुछ देर तक तालाब के मुहाने पर बैठी रही। इसके बाद युवती अचानक तालाब में कूद गई।

- Advertisement -

कोई कुछ समझ पाता युवती तालाब की गहराई में चली गई, स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल किया। तेलीबांधा थाने की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। कुछ गोताखोर युवकों को पानी में उतारा गया, एंबुलेंस को कॉल किया गया। करीब 20 मिनट के सर्च के बाद युवती का शव मिला, लाश को बाहर निकाला गया और जांच के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने लड़की की शिनाख्त करवाई, वो गांधी नगर इलाके की रहने वाली थी। लड़की के घर वालों का भी पता चल गया। लड़की का नाम संध्या क्षत्रिय था। 25 साल की संध्या ने खुदकुशी क्यों की इसका सही कारण अब तक पता नहीं चला है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

बॉयफ्रेंड की मौत से दुखी थी

फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक युवती के प्रेमी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इस घटना से युवती दुखी थी। इसके बाद युवती ने आत्‍महत्‍या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। वो सुबह तक तो घर पर ही थी, फिर अचानक बिना किसी से कुछ कहे घर से निकली, घर वाले बेटी के घर लौटने की राह तक रहे थे, मगर उसकी मौत की खबर से परिवार दुखी है।

रॉक गार्डन सेफ्टी पॉइंट में किया गया पौधरोपण , यूथ हॉस्टल और जी टेक्नोलॉजी ने दिखाया सरोकार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -