spot_img

8 दिन से एक समय भोजन कर रहा ग्रामीण परिवार , बोर और बकरी चोरी से दुखी, चोर मांग रहे रुपये

Must Read

ACN18.COM कोरबा/ चोर उचक्के शातिर तो होते ही हैं लेकिन अब वे दगाबाजी पर भी उतर आए हैं। चोरों की ऐसी ही हरकत के चलते चितापली गाँव का पटेल परिवार दुखी है। वह पिछले 8 दिन से एक ही समय भोजन कर रहा है। इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है।

- Advertisement -

कोरबा जिले के चिताबाली गांव में रहने वाली श्वेता पटेल के परिवार में उसके सहित तीन सदस्य हैं जिनमें से 2 निशक्त है। परिवार की जीविका की जिम्मेदारी श्वेता के कंधों पर है। बकरीपालन को भी उसने अपनाया हुआ है। बड़े मेरा नाम है। पिछले दिनों उसके घर से चोरों ने बोर की चोरी कर ली। इसके कुछ दिन बाद घर में बनी हुई बकरियों को चुरा लिया गया। श्वेता ने चोरों की जानकारी भी जुटा ली। समस्या यह है कि अब चोरी की हुई बकरियों को लौटाने के लिए चोर रुपयों की डिमांड कर रहे हैं।

श्वेता ने बताया कि उसका परिवार आर्थिक रूप से बेहद कमजोर है। यही कारण है कि पिछले 8 दिन से भोजन की कमी के कारण वे एक समय ही भोजन करने को मजबूर है।

छत्तीसगढ़ सरकार का फोकस किसानों और गरीबों पर बना हुआ है। लगातार उनके लिए घोषणा की जा रही हैं और वादे किए जा रहे हैं। ऐसे में चीतापाली गांव के इस परिवार की सुध लेने के बारे में प्रशासन के अधिकारियों को गंभीरता दिखानी चाहिए।

रायपुर : छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण आंदोलन में स्वर्गीय श्री रामाधार कश्यप की थी, अग्रणी भूमिका: श्री भूपेश बघेल

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

जंगल गया व्यक्ति सर्पदंश का हुआ शिकार,अस्पताल में चल रहा ईलाज

Acn18.com/कोरबा जिले में सांप काटने की घटनाए इन दिनों काफी बढ़ गई है। लगातार इस तरह के मामला सामने...

More Articles Like This

- Advertisement -