spot_img

सराफा कारोबारी से तीस लाख की लूट : पिस्टल की नोक पर लुटेरे सोने ,चांदी व नकदी से भरा बैग लेकर भागे ,पुलिस जुटी जांच में

Must Read

ACN18.COM बलौदाबाजार/ प्रदेश के बलौदाबाजार जिले में लूट की एक बड़ी घटना सामने आई है। पिस्टल की नोक पर बाइक सवाल तीन लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है। रोहरा स्थित श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के संचालक दुकान को बंद कर भाई बहन 25 किलो चांदी,250 ग्राम सोना व 3 लाख रुपए नकदी रकम लेकर घर जा रहे थे तभी यह घटना घटी। अपराध कायम कर पुलिस लुटेरो की तलाश में जुट गई है।

- Advertisement -

बलौदाबाजार जिले में अज्ञात लुटेरों ने एक सराफा कारोबारी को लूट का शिकार बनाते हुए उसके पास रखे सोने-चांदी के जेवरात और नकदी रकम समेत तीस लाख रुपयों की लूट कर ली। रोहरा में यमन सोनी की श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स नामक दुकान है। बीती रात करीब 8 बजे यमन सोनी अपनी दुकान बंद कर बहन के साथ एक बैग में 25 किलो चादीं,250 ग्राम सोना और तीन लाख रुपए नकदी रकम लेकर घर जा रहा था तभी रोहरा-तरेंगा मार्ग पर बाइक सवार तीन लुटेरों ने उन पर पिस्टल तानकर जेवरात और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भाटापारा शहरी व ग्रामीण थाने की पुलिस,सिमगा थाने की पुलिस के साथ ही जिले की सीमावर्ती पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों की तलाश में जुट गई। नाकाबंदी कर लुटेरो का सुराग लगने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली।

अज्ञात तीनों लुटेरों के खिलाफ पुलिस ने अपराध कायम कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को पूरी उम्मीद है,कि आरोपी जल्द ही उनकी पकड़ में होंगे।

देखिए वीडियो : भेंट मुलाकात कार्यक्रम : मुख्यमंत्री ने मरवाही एवं कोटा विधानसभा क्षेत्र के लिए 151.9 करोड रुपए की लागत के 78 निर्माण कार्यों का किया लोकार्पण-भूमि पूजन

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -