spot_img

राजपाल यादव पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, इंदौर पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ जारी किया नोटिस

Must Read
ACN18.COM / बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं। फिल्मों में हास्य भूमिका निभाकर उन्होंने लोगों के दिल में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। वहीं, अब वह मुसीबत में घिरते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता पर लगे 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में अब इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है। उन्हें 15 दिन के अंदर पुलिस के सामने पेश होना होगा।
राजपाल यादव
20 लाख की धोखाधड़ी का आरोप
बिल्डर सुरिंदर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपये लिए थे। लेकिन अभी तक राजपाल यादव ने उनके बेटे को कोई काम नहीं दिलवाया और न ही मदद की। जब उनसे पैसे वापस लेने की बात की गई तो वह गायब हो गए। अब वह न तो फोन उठा रहे हैं और न ही पैसे लौटा रहे हैं। इसी सब से परेशान होकर बिल्डर ने तुकोगंज पुलिस को शिकायत दी थी।
राजपाल यादव
राजपाल यादव

इन फिल्मों में आए नजर
राजपाल यादव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘भूल भुलैया 2’ में छोटा पंडित के किरदार में नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इससे पहले वह ‘भूल भुलैया’ में भी छोटा पंडित का किरदार निभा चुके थे। इसके बाद वह ‘अर्ध’ फिल्म में किन्नर का किरदार निभाते हुए नजर आए। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी।
377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कंपनी का ढाई लाख किए गबन, 3 कर्मचारी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा. जिले में लोन के किस्त के लाखों रुपए का गबन करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार...

More Articles Like This

- Advertisement -