spot_img

चाकू की नोक पर युवक का अपहरण , जंगल में ले जाकर किया चाकू से हमला, घटना के 12 घंटे बाद भी नहीं हुआ FIR

Must Read

ACN18.COM कोरबा / कोरबा में किडनैपिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक बदमाश ने चाकू की नोक पर बुधवारी में रहने वाले युवक का अपहरण कर लिया। जंगल में ले जाकर उसके साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया,युवक किसी तरह उसके चंगुल से बचकर भागने में सफल रहा। उसे गंभीर चोटें आई है। हैरानी की बात ये है,कि सरेआम चाकू की नोक पर हुए किडनैपिंग के मामले में 12 घंटे बाद भी पुलिस ने अपराध दर्ज नहीं किया गया है। इस बात को लेकर पीड़ित परिवार नाराज है वहीं दहशतजदा है।

- Advertisement -

अपनी जख्म दिखाता यह युवक बुधवारी के आरामशीन बस्ती में रहने वाला अभय कुमार है। गुरुवार की रात इसका सामना बुधवारी के कुख्यात बदमाश सूरज हथठेल से हो गया। अभय अपने दो दोस्तों के साथ बजरंग चैक के पास खड़े थे। इस इसी दौरान सूरज हथठेल मौके पर पहुंचा और अभय पर चाकू अड़ा दिया। इस मंज़र को देखकर अभय के दो साथी मौके से भाग खड़े हुए। इसके बाद सूरज ने चाकू की नोक पर अभय को किडनैप कर लिया।

सूरज हथठेल ने जबरन अभय को गाड़ी में बिठाकर घंटाघर होते हुए। हैलीपैड के समीप जंगल में ले गया वहां उसके साथ सूरज ने मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया। अभय के पैर पर गंभीर चोटें आई है। खून से लथपथ अभय किसी तरह सूरज के चंगुल से भाग निकला।कैरियर पब्लिक स्कूल के पास कुछ लोगों ने अभय को लहलुहान हालत में देखा। उन्होंने तत्काल 112 को काॅल किया लेकिन पुलिस नहीं आई। इसके बाद अभय किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचा। घटना की सूचना रामपुर पुलिस को दी गई मगर हैरानी की बात ये हैं,कि रामपुर चैकी में मौजूद पुलिस कर्मियों ने अभय की रिपोर्ट लिखने की बजाए उसे यह कहकर चलता कर दिया,कि यह हमारे चैकी क्षेत्र का मामला नहीं है।

सरेराह चाकू की नोक पर किडनैपिंग और जान से मारने की कोशिश की खबर से ईलाके में सनसनी फैल गई है। घटना से भयभीत पिता अपने बेटे को लेकर रात के 12 बजे कोवताली थाना पहुंचे मगर वहां भी तत्काल शिकायत दर्ज नहीं किया गया। इस बात से अभय का परिवार आहत है। आपको बता दें,कि इस वारदात को अंजाम देने वाला सूरज हथठेल आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ थाना चैकियों में कई मामले दर्ज है। सनकी सूरज हथठेल हमेशा अपने साथ हथियार लेकर चलता है। चोरी,लूट,मारपीट जैसे संगीन मामलों में यह संलिप्त रहा है। आरोपी सूरज हथठेल के हौंसले बुलंद है और वो लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम देता आ रहा है,जिससे बुधवारी क्षेत्र के लोग दहशत जदा है। अब देखना होगा,कि अपनी करतूतों से क्षेत्र की शांति भंग करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस कितना वक्त लगाती है।

शिंदे की राह में रोड़ा अटकाने सुप्रीम कोर्ट पहुंची शिवसेना, तत्काल सुनवाई से अदालत का इनकार

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

घर के बड़े बेटे ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी,परिवार टूटा दुःखों का पहाड़

Acn18.com/कोरबा में बालको थाना अंतर्गत नेहरु नगर निवासी एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक...

More Articles Like This

- Advertisement -