spot_img

सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल , सुरक्षा गार्ड एटीएम बूथ में करते है गपशप

Must Read

ACN18.COM कोरबा/ कोरबा पुलिस शहर की सुरक्षा को लेकर गंभीर है। मगर बैंक, सराफा कारोबारी और अन्य प्रतिष्ठानों के मालिक सुरक्षा की अनदेखी करने में लगे हैं। जी हां शहर के बैंक, एटीएम और सराफा दुकानों की सुरक्षा भगवान भरोसे है। अधिकांश संस्थानों में गार्ड की तैनाती नही की गई है। ग्रैंड एसीएन न्यूज टीम ने रात के स्याह अंधेरे में शहर की सुरक्षा का जायजा लिया तो चौकाने वाली तस्वीर सामने आई।

- Advertisement -


ये तस्वीर शहर की है। रात के वक्त जब आप गहरी नींद में रहते है उस दौरान कोरबा को सेफ रखने की जिम्मेदारी पुलिस की है। पुलिस अपना काम मुस्तैदी से कर रहे है लेकिन शहर के व्यवसाई और बैंक प्रबंधन अपने ही संस्थाओं को सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। ग्रैंड एसीएन न्यूज के रिपोर्टर पवन तिवारी अपनी टीम के साथ सीतामढ़ी मार्ग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप स्थित एसबीआई के एटीएम बूथ पहुंची। इस दौरान बूथ में अजीब नजारा देखने को मिला। सीआईएसएस कंपनी के चार सुरक्षा गार्ड आपस में गपें हांक रहे थे।

इनकी दलील सुनकर आपको भी समझ आ गया होगा कि ड्यूटी को लेकर ये सुरक्षाकर्मी कितने गंभीर है। शहर में कई मुख्य बाजार है। जहां सराफा दुकान के अलावा इलेक्ट्रानिक, कपड़ा, मोबाइल, बर्तन सहित कई अन्य दुकानें संचालित हैं। यहां की सुरक्षा भी भगवान भरोसे है। पड़ताल के दौरान एसएस प्लाजा में एकमात्र गार्ड मिला। जबकि एक गार्ड मोबाइल दुकान में ड्यूटी दे रहा था।सुरक्षा के मद्देनजर एस पी भोजराम पटेल ने पिछले दिनों बैंक और वित्तीय संस्थान के अफसरों की बैठक ली थी। उन्होंने बैठक में सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त करने निर्देश दिए थे।खासतौर पर सुरक्षा गार्ड को तैनाती और सीसीटीवी कैमरा लगाने के कड़े निर्देश दिए थे। मगर इसका कोई खास असर देखना को नही मिल रहा है।

अधिकांश बैंक और एटीएम में सुरक्षा गार्ड नही मिले। रात तीन बजे तक किए गए पड़ताल में ऐसे इक्के दुक्के बैंक व एटीएम मिले जहां निहत्थे सुरक्षा गार्ड अपनी ड्यूटी बजा रहे थे।हालाकि शहर के प्रमुख चौक चौराहों में पुलिस के जवान मुस्तैदी से ड्यूटी करते नजर आए।

राजस्थान के रोशन की कहानी, टीचर की पिटाई से डर कर छोड़ी पढ़ाई , अब फुटपाथ पर करता टैटू का बिजनेस

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कवर्धा कांड को लेकर युवक कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन,गृहमंत्री को सदबुद्धी देने किया गया यज्ञ हवन। देखिए वीडियो।

Acn18.com/कवर्धा कांड को लेकर इन दिनों कांग्रेस सत्तासीन सरकार पर काफी आक्रामक है। लगातार प्रदर्शन कर सरकार पर दबाव...

More Articles Like This

- Advertisement -