spot_img

हरियाणा में बड़ा हादसा: बादली में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत, माता वैष्णो देवी से लौट रहा था परिवार

Must Read

ACN18.COM हरियाणा/कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज गुरुग्राम के बुढ़ेड़ा स्थित एसजीटी अस्पताल में किया जा रहा है। मरने वाले तीन लोग रेवाड़ी जिले के एक ही परिवार से और एक महिला उनकी रिश्तेदार थी। सभी वैष्णो देवी से दर्शन करके अपनी गाड़ी से घर लौट रहे थे। पुलिस ने दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में और एक-एक शव को फारुखनगर और एसजीटी अस्पताल में रखवाया है।

- Advertisement -

बाढ़सा पुलिस चौकी की क्षेत्र में केएमपी पर सुबह ही दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा केएमपी पर खड़ी एक पिकअप गाड़ी से हुआ है। पिकअप गाड़ी केएमपी पर खड़ी थी तो पीछे से एक्सयूवी 300 कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से पिकअप गाड़ी में घुस गई और और करीब 20 मीटर गाड़ी को घसीटते डिवाइडर से जा टकराई। कार में बैठे 33 वर्षीय नीलम पत्नी संदीप निवासी गांव भड़ंगी बावल जिला रेवाड़ी, 37 वर्षीय संदीप पुत्र छोजूराम निवासी गांव भड़ंगी, बीरमति पत्नी छोजूराम (60) निवासी गांव भड़ंगी और तारावती पत्नी दयाराम (62) निवासी गांव सिरहोद जिला अलवर राजस्थान की मौत हो गई है।

मरने वालों में मां, पुत्र और पुत्रवधु समेत मौसी शामिल हैं। घायलों में चालक सतीश पुत्र छाजूराम निवासी भड़ंगी, यश पुत्र संदीप और कृतिका पुत्री संदीप शामिल हैं। इनका इलाज एसजीटी अस्पताल में किया जा रहा है। दुर्घटना के बाद राहगीरों की मदद से गाड़ी को काटकर घायलों और मृतकों को बाहर निकाला गया। परिवार दो अलग-अलग गाड़ियों में जम्मू-कश्मीर से माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस घर लौट रहा था। दूसरी क्रेटा गाड़ी भी पीछे-पीछे ही चल रही थी। यही वजह है कि दुर्घटनाग्रस्त लोगों को जल्दी ही राहगीरों की मदद से बाहर निकाला जा सका।

बताया गया है कि हादसे में नीलम, संदीप और तारावती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बीरमति को गंभीर हालत में एसजीटी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में सतीश, यश और कृतिका का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की जबकि मृतकों में तारावती और संदीप के शवों का बहादुरगढ़, नीलम के शव का फरुखनगर और बीरमति का एसजीटी अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। सभी शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने अनिल कुमार पुत्र खेमचंद गांव भड़ंगी की शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से भाग गया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस थाना प्रभारी बाबूलाल मौके पर पहुंचे। मौके पर एएसपी अमित यशवर्धन भी पहुंचे और जांच के आदेश जारी किए और बताया कि दोषी चालकों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

जांजगीरः दुष्कर्म का विचाराधीन कैदी फरार, जिला अस्पताल में था भर्ती, प्रहरी से बोला-हथकड़ी चुभ रही है, ढीली कर दो, फिर पानी लाने भेजकर भाग निकला

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी ‘मल्हार’ ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई*

Acn18. Com.वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने विश्व फोटोग्राफी के अवसर पर ‘मल्हार 2.0’ फोटो...

More Articles Like This

- Advertisement -