spot_img

मानिकपुर पुलिस ने दो चोरों के कब्जे से सामान की बरामद ,जेपी कंस्ट्रक्शन की साइट से चुराये थे एंगल

Must Read

ACN18.COM कोरबा / कोरबा मानिकपुर पुलिस ने चोरी के एक मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया है । चोरों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगातार घटनाएं हो रही हैं और इनके कारण लोगों का सिरदर्द बढ़ता जा रहा है। निर्माण के क्षेत्र में काम करने वाले जेपी कंस्ट्रक्शन को मानिकपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत काम मिला हुआ है। उसके साइट पर धावा बोलकर चोरों ने हजारों रुपए कीमत का सामान पार कर दिया था। कर्मचारी रेशम साहू के द्वारा इस बारे में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिस पर जांच करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उनसे 10,000 कीमत का सामान पुलिस ने बरामद किया है।

- Advertisement -

2 दिन पहले कोरबा में पुलिस अधीक्षक के द्वारा क्राइम मीटिंग लेने के साथ थाना और चौकी प्रभारियों से लंबित मामलों की जानकारी लेने के अलावा अन्य अपराधों की प्रगति के बारे में पूछताछ की गई थी। इसके अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस अपने हिसाब से काम कर रही हैं ताकि लंबित मामलों की संख्या में कमी आए।

पूर्व मंत्री कश्यप ने कहा, राज्य सरकार कटवा रही हसदेव जंगल , नही सुनी जा रही आदिवासी समुदाय की बात

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

हाथियों से फसलों को बचाने किसानों ने निकाली अनोखी युक्ति,सोलर फैंस गार्ड के सहारे जानवरों को दे रहे बिजली का झटका,फसल और जानवर दोनों...

Acn18.com/हाथियों के उत्पात से परेशान हो चुके कटघोरा वनमंडल के ग्रामीणों ने एक अनोखी युक्ति निकाली है। हाथियों से...

More Articles Like This

- Advertisement -