spot_img

एसईसीएल के खिलाफ भू-विस्थापितों का प्रदर्शन , 8 सुत्रीय मांगो को लेकर किया प्रदर्शन , 3 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी

Must Read

ACN18.COM कोरबा/कोरबा में एसईसीएल प्रबंधन के खिलाफ भू-विस्थापितों का प्रदर्शन जारी है। नौकरी,मुआवजा, बसाहट सहित 8 सुत्रीय मांगो को लेकर भू-विस्थापित उर्जाधानी संगठन के साथ लगातार प्रदर्शन कर रहे है। उर्जाधानी भू-विस्थापित किसान कल्याण समिती के बैनर तले सैकड़ों की संख्या में भू-विस्थापित ने सात किमी रैली निकाली फिर गेवरा जीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और अपनी मांगो का ज्ञापन उन्हें सौपा।

- Advertisement -

अपनी मांगों को लेकर एसईसीएल के भू-विस्थापित अब उग्र होने लगे है। मांगो को पूर्ण करने को लेकर जिस तरह से प्रबंधन का रवैया नकारात्मक नजर आ रहा है उससे नाराज भू-विस्थापित उर्जाधानी भू-विस्थापित किसान कल्याण समिती के बैनर तले एक बार फिर से विभिन्न चरणों में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। खदान से प्रभावित विभिन्न गांव के किसानों ने दीपका में सात किमी तक विरोध रैली निकाली फिर गेवरा जीएम कार्यालय के बाहर घंटो प्रदर्शन किया। इस दौरान अधिकारी जब बाहर निकले तब भू-विस्थापितों ने उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए मांग पूर्ण नहीं करने की स्थिती में तीन जून से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने के साथ ही 10 जुलाई को खदान बंद करने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही उन्होंने दीपका जीएम कार्यालय के बाहर भी प्रदर्शन करने का अल्टीमेटम दिया है।

देखिए वीडियो : सांप निकलने की घटनाओं में हुई वृध्दि , दो स्थानों पर निकला सांप

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चोरों ने चुनौती देते हुए तीन दुकानों में की चोरी,नाइट पेट्रोलिंग के दावों की खुल रही कलाई

Acn18.com/जमनीपाली क्षेत्र में संचालित सत्यम कॉपर्स का संचालन विनय राय का बेटा मनीष करता है। पिछले शाम 7:00 बजे...

More Articles Like This

- Advertisement -