spot_img

देखिए वीडियो : सांप निकलने की घटनाओं में हुई वृध्दि , दो स्थानों पर निकला सांप

Must Read

ACN18.COM कोरबा/माॅनसून की दस्तक देने के साथ ही जिले के ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में सांप निकलने का सिलसिला शुरु हो गया है। जिला मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर ग्राम पंडरीपानी और कोसाबाड़ी स्थित एक कार्यालय में सांप निकलने की घटना से हड़कंप की स्थ्तिी निर्मित हो गई। हालांकि सर्पमित्रों द्वारा दोनों सांपो का सफल रेस्क्यु कर जंगल में छोड़ दिया गया।

- Advertisement -

उर्जाधानी के नाम से मशहूर कोरबा जिले को अगर नागलोक की संज्ञा दी जाए तो अंतिशंयोक्ति नहीं होगी क्योंकि पूरे साल जहां तहां सांप निकलने की घटनाएं सामने आते रहती है लेकिन बरसात के दौरान इन घटनाओं में वृद्धी हो जाती है। जिले में हल्की बारिश होने के साथ ही सांपो के निकलने का दौर शुरु हो गया है। जिला मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर ग्राम पंडरीपानी स्थित एक ग्रामीण के घर पर विषैला सांप घुस गया। सांप की मौजूदगी से दहशत में आए ग्रामीणों ने सर्पमित्रों को फोन किया। रात करीब 12 बजे सर्पमित्र ग्रामीण के घर पहुंचे और जहरीले नाग का रेस्क्यु किया। इस तरह शहर के कोसाबाड़ी स्थित एक निजी कार्यालय में करीब 8 फिट लंबा अजगर प्रवेश कर गया। सांप को देखते ही अफरा-तफरी की स्थिती निर्मित हो गई। जैसे-तैसे कर्मचारियों ने सर्पमित्रों को याद किया मौके पर पहुंचे सर्पमित्रों की टीम ने अजगर को पकड़ा और उसे जंगल में छोड़ दिया।

मीडिया के माध्यम से सर्पमित्रों ने आम जनता से अपील करते हुए कहा है,कि अगर उन्हें कहीं भी सांप नजर आए तो वे तत्काल सर्पमित्रों को फोन करे ताकी सांपो के साथ ही लोगों की जान को भी बचाया जा सके।

मलेरिया का कहर:अबूझमाड़ इलाके के 432 गांव में से 152 गांवों में मलेरिया घातक बीमारी के रूप में फैल चुका है

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

चोरों ने चुनौती देते हुए तीन दुकानों में की चोरी,नाइट पेट्रोलिंग के दावों की खुल रही कलाई

Acn18.com/जमनीपाली क्षेत्र में संचालित सत्यम कॉपर्स का संचालन विनय राय का बेटा मनीष करता है। पिछले शाम 7:00 बजे...

More Articles Like This

- Advertisement -