spot_img

19 वर्षीय युवक ने आत्महत्या की , घर पर फंदे में लटका मिला शव, मर्ग कायम

Must Read

ACN18.COM कोरबा /कोरबा के एनसीडीसी हायर सेकेंडरी स्कूल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मी के 19 वर्षीय पुत्र योगेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने अपने घर पर इस घटना को अंजाम दिया। रामपुर पुलिस ने इस मामले में मौके से एक सुसाइड नोट जप्त किया है। युवक ने किन कारणों से फांसी लगाई, इस बारे में अब तक कोई वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

- Advertisement -

रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत यह घटना हुई। गौरेला पेंड्रा जिले के मरवाही क्षेत्र की मूल निवासी कमला प्रधान एनसीडीसी स्कूल में कर्मचारी हैं। वह अपने पुत्र योगेंद्र प्रताप सिंह के साथ यहां रहती है। महिला कर्मचारी के पड़ोस में रहने वाले प्रदीप जोगी ने बताया कि अपने गृह नगर में कमला मकान तैयार करवा रही हैं इसलिए उसका अक्सर वहां आना जाना लगा रहता है। इस बीच उसके पुत्र ने यहां खुदकुशी कर ली।

घटना की जानकारी मिलने पर रामपुर पुलिस चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा और पंचनामा करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। चौकी प्रभारी कृष्णा साहू ने बताया कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें मृतक ने अपनी मां के लिए sorry लिखा है।

पुलिस ने इस मामले में 174 सीआरपीसी के अंतर्गत मार्ग कायम किया है और आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

पीएटी-पीव्हीपीटी प्रवेश परीक्षा पांच जून को , कोरबा शहर में चार परीक्षा केंद्रों में एक हजार 477 परीक्षार्थी होंगे शामिल

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कवर्धा कांड को लेकर युवक कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन,गृहमंत्री को सदबुद्धी देने किया गया यज्ञ हवन। देखिए वीडियो।

Acn18.com/कवर्धा कांड को लेकर इन दिनों कांग्रेस सत्तासीन सरकार पर काफी आक्रामक है। लगातार प्रदर्शन कर सरकार पर दबाव...

More Articles Like This

- Advertisement -