spot_img

लेडी डॉन ने की फिर हत्या की कोशिश, युवक को ब्लेड मारा

Must Read

रायपुर। राजधानी रायपुर में चाकूबाजी, लूट और हत्या के मामले में तेजी से इजाफा हो रहा है। आए दिन चाकूबाजी और लूट की घटनाएं सामने आ रही है। आज भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक ने रायपुर की लेडी डॉन बच्ची ने एक युवक पर ब्लेड से हमला कर दिया।

- Advertisement -

फिलहाल मामले में अभी तक पीड़ित ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालांकि अभी ये बात भी सामने नहीं आई है कि बच्ची ने युवक पर क्यों हमला किया। बता दें कि लेडी डॉन बच्ची ​हत्या के मामले में जमानत पर है, उस पर नाबालिग से हत्या का मामला दर्ज है।

बता दें कि लेडी डॉन बच्ची कोई और नहीं बल्कि वही लड़की है, जिसने साल 2022 में कंकाली तलाब के सामने एक मूकबधिर युवक का गला रेतकर हत्या कर दी थी, जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। लेडी डॉन बच्ची को शुरू से ही गुंडागर्दी की दुनिया में जाने का शौक था और ऐसे ही लोगों के साथ उसका उठना बैठना था।

अपराध की दुनिया में कदम रखने से पहले सोशल मीडिया पर लेडी डॉन बच्ची ने जमकर भौकाल बनाया था। वह कभी वह हुक्के पीकर धुंआ उड़ाती नजर आ रही है तो कभी चिलम और सिगरेट पीते नजर आती। इसके अलावा चाकू लहराते हुए गुंडे-बदमाशों की तरह भाव भंगिमा बनाते हुए वीडियो शूट करवाए थे।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कोरबा: सी मार्ट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, देखिए वीडियो

कोरबा, 17 अक्टूबर 2024: ट्रांसपोर्ट नगर चौक के समीप स्थित सी मार्ट में आज आग लग गई। आग शॉर्ट...

More Articles Like This

- Advertisement -