spot_img

राजनांदगांव के कांग्रेसी रायपुर दक्षिण में लड़ना चाहते हैं उपचुनाव

Must Read

रायपुर। रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने नेता नगरी की दौड़ शुरू कर दी है। इसी कड़ी में राजनांदगांव जिले के नेताओं ने रायपुर दक्षिण से टिकट की दावेदारी पेश करते हुए प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट और पीसीसी चीफ दीपक बैज से ​मुलाकात की है।

- Advertisement -

उनकी डिमांड है कि रायपुर दक्षिण से उनके नेता को चुनावी मैदान में उतारा जाए। मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव के कांग्रेस नेताओं ने प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट और पीसीसी चीफ दीपक बैज से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने राजनांदगांव के कांग्रेस नेता आफताब अहमद का रायपुर दक्षिण से उम्मीदवार बनाने की मांग की है।

राजनांदगांव के कांग्रेस नेताओं का कहना है कि कांग्रेस ने 3 बार राजनांदगांव में बाहरी प्रत्याशी उतारे हैं और राजनांदगांव के नेताओं को रायपुर दक्षिण सीट से चुनाव लड़ने मौका दिया जाए।

बता दें कि रायपुर दक्षिण सीट पर करीब तीन दशक से अधिक समय से भाजपा का कब्जा रहा है। यहां से बृजमोहन अग्रवाल विधायक चुनकर आते थे। पिछले चुनाव में भी जनता ने बृजमोहन अग्रवाल को ही अपना नेता चुना था। उनके खिलाफ कांग्रेस ने महंत राम सुंदर दास को चुनावी मैदान में उतारा था। हालांकि लोकसभा चुनाव में जीतकर सांसद बनने के बाद बृजमोहन ने विधायकी से इस्तीफा दे दिया था। अब इस सीट पर उपचुनाव होना है। देखने वाली बात होगी कि कांग्रेस किसे अपना उम्मीदवार बनाएगी।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार

रायपुर । रेलवे स्टेशन रोड में चलते-फिरते गांजा बेचते 3 तस्कर गिरफ्तार हुए है। पुलिस को मुखबिर से सूचना...

More Articles Like This

- Advertisement -