spot_img

यादव समाज की जनजागरण यात्रा पहुंची कोरबा,चार सुत्रीय मांगो को लेकर निकाली गई है यात्रा

Must Read

Acn18.com/चार सुत्रीय मांगो को लेकर दिनों यादव समाज जन जागरण यात्रा पर है। बस्तर के दंतेश्वारी मंदिर से सात सितंबर को यात्रा का आगाज हुआ है,जो अनवरत रुप से जारी है। यात्रा के कोरबा पहुंचे पर समाज के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। यात्रा का समापन 30 सितंबर को राजधानी रायपुर में होगा,जहां समाज का विशाल महासम्मेलन आयोजित होने जा रहा है।

- Advertisement -

चार सुत्रीय मांगो को लेकर बस्तर के दंतेवश्वरी मंदिर से निकली सर्व यादव समाज की जन जागरण यात्रा कोरबा पहुंची। सर्व यादव समाज के प्रांतीय अध्यक्ष रमेश यादव और चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव के नेतृत्व में ग्राम पंचायत ढपढप के आश्रित ग्राम कसरेंगा स्थित यादव आदर्श संस्थान भवन में यात्रा के पहुंचने पर यादव समाज के पदाधिकारियो ंका स्वागत किया गया। यात्रा में शामिल समाज के पदाधिकारियों और जन प्रतिनिधीयों ने मौके पर मौजूद लोगों को यात्रा के संबंध में विस्तार से जानकारी दी।

बताया गया कि यह यात्रा भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध के साथ ही गौ सेवा आयोगव पिछड़ा वर्ग आयोग कर अध्यक्ष पद यादव समाज देना चाहिए। प्रस्तावित गौ अभ्यारण्य निर्माण से प्रभावित होने वाले यादव समाज के लोगों को रोजगार और विस्थापन दिया जाए। वन क्षेत्र में रह रहे समाज के लोगों को वन अधिकार पट्टा दिया जाए और सत्ता में भागीदारी सुनिश्चित किया जाए।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बिलासपुर मे सप्तसूरम ट्रस्ट सोलो डांस और कराओके सिंगिंग कांटेस्ट का आयोजन

Acn18. Com.प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने की नीयत से। सप्तसुरम ट्रस्ट द्वारा निरंतर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा...

More Articles Like This

- Advertisement -