spot_img

जिला स्तरीय आयुष स्वास्थ्य मेले का हुआ आयोजन,बड़ी संख्या में लोगों ने मेले का उठाया लाभ,24 विशेषज्ञ चिकित्सक रहे मौजूद

Must Read

Acn18.com/कोरबा के घंटाघर स्थित संग्रहालय में जिला स्तरीय आयुष स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। आयुष विभाग की तरफ से आयोजित इस स्वास्थ्य मेले में दो हजार मरीजों के स्वास्थ्य जांच करने का लक्ष्य रखा गया है। 24 विशेषज्ञ चिकित्सक यहां अपनी सेवाएं दे रहे है। इसके साथ ही यहां जड़ी-बुटी की प्रदर्शनी भी लगाई गई है।

- Advertisement -

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत केंद्र और राज्य के आयुष विभाग के निर्देश पर कोरबा में शुक्रवार को जिला स्तरीय आयुष स्वस्थ्य मेले का आयोजन किया गया। घंटाघर स्थित संग्रहालय परिसर में स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया,जहां बड़ी संख्या में पहुंचकर लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई। विभागीय अधिकारियों ने बताया,कि 24 विशेषज्ञ चिकित्सक मेले में अपनी सेवाएं दे रहे है। इतना ही नहीं पंचकर्म के चिकित्सक भी यहां मौजूद है,जो लोगों को अपनी सेवाएं दे रहे है। इतना ही नहीं यहां जड़ी-बुटी की प्रदर्शनी भी लगाई गई,जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। मेले में दो हजार लोगों का उपचार करने का लक्ष्य रखा गया है।

शाम पांच बजे तक जिला स्तरीय आयुष स्वाथ्य मेला का आयोजन चलता रहा,जहां बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे और अपने स्वास्थ्य की जांच कराई। लोगों का उपचार करने के साथ ही उनके बीच दवाओं का वितरण भी किया गया।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

व्यापारिक प्रतिष्ठान में डकैती डालने वाले सात आरोपी गिरफ्तार,लूट का माला किया गया बरामद

Acn18.com/कोरबा के सिटी सेंटर मॉल में संचालित फ्लोरा मैक्स नामक व्यापारिक प्रतिष्ठान में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम...

More Articles Like This

- Advertisement -