spot_img

आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल हुआ ब्लास्ट

Must Read

बालोद जिले में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो किसानों की मौत हो गई। पहला मामला सेमरकोना गांव का है। किसान सुकलाल (45) बारिश से बचने पीपल पेड़ के नीचे बैठा था। तभी आकाशीय बिजली गिरी और किसान बिजली चपेट में आ गया। किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -

दूसरा मामला लिमोरा गांव का है। किसान धरमु साहू (52) का खेत में काम कर रहा था। वह घर को जाने ही वाला था कि आकाशीय बिजली गिरी। किसान की जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया। किसान धरमू ने मौके पर दम तोड़ दिया।

दोनों किसानों के शव को जिला अस्पताल लाया गया

दोनों ही मामला बालोद थाना क्षेत्र का है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी गई है। दोनों किसानों के शव को जिला अस्पताल लाया गया है। बता दें कि बालोद जिलें शुक्रवार देर शाम से ही गरज-चमक के साथ बारिश हो रही है।

आकाशीय बिजली की चपेट में आया नाबालिग

खैरागढ़ जिले में आकाशीय बिजली गिरने से नाबालिग बच्चे की मौत हो गई है। पूरा मामला जिले के ग्राम रुसे का है। जानकारी अनुसार राजकुमार यादव बांध की ओर गाय चराने गया था। उसका बेटा शिक्कू (15) खाना छोड़ने आया था। ⁠इसी दौरान लगभग शाम 4.30बजे अचानक जोरदार बादल गरजा और आकाशीय बिजली गिरी। राजकुमार बेहोश हो गया।

होश आया तो बेटे की हो चुकी थी मौत

⁠होश आने के बाद पिता ने देखा कि उसके 15 साल के बेटे की मौत हो गई। राजकुमार ने ⁠अपने बेटे को मृत अवस्था में घर लाया। पूरे गांव में मातम छा गया। रात में 108 की सहायता से नाबालिग का शव सिविल अस्पताल खैरागढ़ लाया गया है। ⁠जहां शनिवार सुबह पीएम किया जाएगा।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कीचड़ में तब्दील हुआ गेवरा स्टेडियम,कार्यक्रम के आयोजन के कारण स्थिती हुई निर्मित,खिलाड़ियों में देखी गई नाराजगी

Acn18.com/एसईसीएल प्रबंधन के कारण गेवरा और दीपका क्षेत्र के क्रिकेट और फुटबॉल के खिलाड़ी इन दिनों काफी नाराज है।...

More Articles Like This

- Advertisement -