spot_img

नायब तहसीलदार का कॉलर पकड़ा…थप्पड़ मारे:रेवेन्यू कोर्ट में सुनवाई के दौरान चप्पल फेंकी; डायस पर चढ़ा और गला दबाया, शर्ट भी फाड़ी

Must Read

महासमुंद में एक व्यक्ति ने सोमवार नायब तहसीलदार को उसी के दफ्तर में थप्पड़ जड़ दिया। पहले नायब तहसीलदार को चप्पल फेंककर मारी और फिर कॉलर पकड़ लिया। फिलहाल नायब तहसीलदार युवराज साहू की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पटेवा थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, युवराज साहू झलप उप तहसील में नायब तहसीलदार हैं। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे राजस्व न्यायालय में डायस पर बैठकर नायब तहसीलदार युवराज सिंह प्रकरण का निराकरण कर रहे थे। इसी दौरान छिलपावन निवासी कुलप्रीत सिंह पहुंच गया। दोनों के बीच कुछ देर बाद बहस होने लगी।

महासमुंद के झलप उप तहसील में नायब तहसीलदार से मारपीट।
महासमुंद के झलप उप तहसील में नायब तहसीलदार से मारपीट।

कुलप्रीत बोला- पैसे लेकर भी काम नहीं कर रहा है

वीडियो में दिख रहा है कि कुलप्रीत नायब तहसीलदार को कह रहा है कि ‘पैसा लेकर भी काम नहीं कर रहा है। कौन है 420, किसे 420 कह रहे हो। किस एंगल से 240 लगता हूं। पैसा लेकर काम तू करता है, कौन है 420।’

इसके बाद वीडियो में कुछ अधिकारी-कर्मचारी कुलप्रीत को गाली-गलौज करते सुनाई दे रहे हैं। वहीं, कुलप्रीत कह रहा है कि ‘मैं यहीं बैठा हूं। कहीं नहीं जा रहा हूं।’

क्यों और कैसे विवाद हुआ

बताया जा रहा है कि कुलप्रीत नायब तहसीलदार युवराज साहू से कोई काम कराना चाह रहा था, लेकिन वे करने से मना कर रहा था। तहसीलदार के मना करने पर कुलप्रीत ने अपने बैंक मैनेजर दोस्त से कहा कि वह तहसीलदार को बोले कि काम कर दे।

इसके बाद कुलप्रीत के कहने पर बैंक मैनेजर ने नायब तहसीलदार युवराज साहू से काम करने की गुजारिश कि। बताया जा रहा है कि इस पर युवराज ने कुलप्रीत को 420 कहा। ये बात बैंक मैनेजर ने कुलप्रीत को आकर बताई।

कहा जा रहा है कि इसी को लेकर कुलप्रीत गुस्से में था। वह नायब तहसीलदार के पास पहुंचा और पूंछने लगा कि क्या मैं 420 हूं। पैसे लेकर काम तुम कर रहे है, 420 कौन है। इसके बाद विवाद बढ़ गया और लोग बीच-बचाव करने लग गए।

420 कहते हुए चप्पल फेंककर मारा

आरोप है कि कुलप्रीत सिंह ने गाली गलौज करते हुए डायस पर बैठे नायब तहसीलदार को चप्पल फेंककर मारी। इसके बाद वह डायस पर चढ़ गया। उसने नायब तहसीलदार का कॉलर पकड़ लिया और थप्पड़ मारने लगा। यह भी आरोप है कि उसने नायब तहसीलदार का गला दबाने का भी कोशिश की।

कर्मचारियों ने किया बीच-बचाव

इस दौरान कार्यालय में पदस्थ पृथ्वी अजय, पूजा कंवर, सहायक ग्रेड 3 और उपस्थित कोटवार उषा बाई रात्रे, तुलाराम मोंगरे और ग्रामीण तुलाराम चंद्राकर ने बीच बचाव कर मामला किसी तरह शांत कराया। मारपीट में नायब तहसीलदार की शर्ट फट गई। अधिकारी के गाल और पीठ पर चोट आई है। उप तहसील कार्यालय में मारपीट की खबर मिलते ही रायपुर संभाग के पटवारी, आरआई, नायब तहसीलदार और पहुंच गए।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -