spot_img

रायपुर से लखनऊ और भुवनेश्वर जाना हुआ आसान, शुरू हुई नई फ्लाइट, चेक करें किराया-टाइमिंग

Must Read

acn18.com रायपुर. छत्तीसगढ़ के हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. रायपुर से भुवनेश्वर और लखनऊ के लिए नई फ्लाइट शुरू होने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट सुबह 9.45 बजे रायपुर पहुंचेगी. फिर यही फ्लाई 10.15 बजे भुवनेश्वर के लिए रवाना हो जाएगी. फिर फ्लाइट भुवनेश्वर से दोपहर 12.37 बजे उड़ान भरेगी और रायपुर पहुंचेगी. फिर करीब 1 घंटे बाद लखनऊ के लिए रवाना होगी.

- Advertisement -

मिली जानकारी के मुताबिक यह फ्लाइट बुधवार को शुरू हुई थी. इसे गुरुवार को भी अच्छे पैसेंजर मिले. इसकी वजह से अब लखनऊ से अयोध्या आना जाना लोगों के लिए आसान हो जाएगा. बता दें कि 4 जून को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट में मरम्मत के काम के कारण इस फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया था. इसके बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा किया था.

शुरू होगी 9 सीटर फ्लाइट

मिली जानकारी के मुताबिक 6 जून को भुवनेश्वर के लिए 9 सीटर फ्लाइट शुरू की गई है. बताया जा रहा है कि रायपुर से चलने वाली यह पहली 9 सीट वाली फ्लाइट है. फ्लाइट हफ्ते में एक ही दिन गुरुवार को संचालित की जाएगी. फ्लाइट भुवनेश्वर से सुबह 8.50 बजे टेकऑफ होकर 9.15 बजे उत्केला पहुंचेगी. यहां से 9.30 बजे रवाना होकर दोपहर 1.40 बजे रायपुर पहुंची.

फ्लाइट सुबह 11 बजे रायपुर से उड़ान भरकर दोपहर 12.10 बजे उत्केला पहुंचेगी. 12.30 बजे उत्केला से उड़ान भरकर 1.45 बजे वापस भुवनेश्वर पहुंचेगी. फ्लाइट का रायपुर से उत्केला का किराया 2486 है.

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने किया राजनांदगांव युवोदय कार्यक्रम का शुभारंभ

रायपुर, 28 सितम्बर 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री श्री सीआर पाटिल आज राजनांदगांव...

More Articles Like This

- Advertisement -