spot_img

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना ,एक लाख रुपए नकदी रकम और सोने के जेवरातों की चोरी ,पुलिस ने एक संदेही को किया गिरफ्तार

Must Read

- Advertisement -

acn18.com कोरबा/कोरबा जिले में सीविल लाईन थानांतर्गत पथर्रीपारा बस्ती में चोरी की एक घटना सामने आई है जहां एक सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर घर के भीतरे घुसे और अलमारी तोड़कर एक लाख रुपए नकदी रकम और सोने के जेवरातों की चोरी कर ली। सुबह सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के दौरान एक संदेही को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

कोरबा शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। एक के बाद घटनाएं सामने आ रही है लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। एक बार फिर से सीविल लाईन थानांतर्गत पथर्रीपारा स्थित एक मकान को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। बीती रात घर पर जब कोई नहीं था तब चोरों ने घर का दरवाजा तोड़ा फिर भीतर घुसे। अलमारी का लॉकर तोड़कर उसके अंदर रखे एक लाख रुपए नकदी रकम और सोने के जेवरातों की चोरी कर ली। सुबह जब घटना की जानकारी हुई तब पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कॉड के माध्यम से जांच पड़ताल शुरु की। जांच के दौरान पुलिस के हाथ एक संदेही लगा है जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज लिया है और जांच जारी है। उम्मीद की जानी चाहिए,कि आरोपी पुलिस की पकड़ में आ जाएंगे।

जांजगीर पहुंचे मंत्री लखनलाल देवांगन ,कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन का दावा

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -