spot_img

कटघोरा से कांग्रेस प्रत्याशी पुरषोत्तम कंपर ने नामांकन किया दाखिल, जमकर किया शक्ति प्रदर्शन, बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी रहे मौजूद

Must Read

पवन तिवारी.कटघोरा विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में खड़े पुरषोत्तम कंवर ने सोमवार को अपना पर्चा दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। घंटाघर चैक से रैली की शक्ल में कांग्रेस के कटघोरा प्रत्याशी कलेक्ट्रेट के लिए कूच किए। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर भीड़ को कोसाबाड़ी चैक पर ही रोक दिया गया। इसके बाद पुरषोत्तम कंवर अपने पिता व कुछ समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना पर्चा दाखिल किया।
कोरबा की कटघोरा विधानसभा सीट से दूसरी बार विधायक बनने की चाह पाले कांग्रेस प्रत्याशी पुरषोत्तम कंवर ने पूरे लाव कश्कर के साथ सोमवार को अपना पर्चा दाखिल कर दिया। नामांकन पत्र जमका करने के बहाने उनके द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया गया। घंटाघर चैक से उनके द्वारा रैली निकाली गई जिसमें उनके पिता व कटघोरा सीट से कई बार विधायक रहे बोधराम कंवर शामिल हुए। इसके साथ ही सैकड़ों की संख्या में समर्थक उनके साथ मौजूद रहे। गाजे बाजे के साथ हाथों में कांग्रेस का झंडा थामे कांग्रेस की रैली कोसाबाड़ी चैक तक पहुंची जहां सुरक्षा में जवान पुलिस ने भीड़ को रोक दिया। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी कलेक्ट्रेट तक पैदल गए और जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया। कांग्रेस को पूरी उम्मीद है,कि पिछली बार की तरह इस बार भी कटघोरा की सीट उनके खाते में आएगी,इसी कामना के साथ ही उन्होंने पुरषोत्तम कंवर को दूसरी बार अपना प्रत्याशी बनाया है। अपनी जीत को लेकर पुरषोत्तम कंवर भी काफी आश्वास्त है। देखने वाली बात होगी,कि चुनावी परिणाम किसके पक्ष में आता हे।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -