spot_img

हनुमान झंडा मंडली पर मुसलमानों ने तलवार से किया हमलाः महिलाओं ने घरों से फेंके पत्थर, तीन गंभीर जिला अस्पताल रेफर, बड़ी संख्या में पुलिस जवान तैनात

Must Read

आगर मालवा। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले की नलखेड़ा तहसील के हिरण खेड़ी गांव में शनिवार रात को हनुमान मंदिर से निकली झंडा मंडली पर समुदाय विशेष के लोगों ने तलवार और लट्ठ से हमला कर दिया। इस दौरान झंडा मंडली में शामिल जानकीलाल, रामलाल और पवन पाटीदार गंभीर रूप से घायल हो गए। मंडली में शामिल अन्य लोग बीच बचाव करने लगे तो महिलाओं ने घरों से पत्थर बरसाना शुरू कर दिया।

- Advertisement -

मंडली में शामिल रामलाल तेजरा ने पुलिस को बताया कि जैसे ही हनुमान मंडली हरिजन बस्ती के यहां पहुंची। आरोपी ईदे खान ने कहा इन हिंदुओं को झंडा निकालने का बहुत शौक चढ़ रहा है आज इनको जान से खत्म कर देंगे। करीब 7 लोगों ने तलवारों और लट्ठ से हमला कर दिया और महिलाओं ने घरों से पत्थर भी फेंके।

घटना की जानकारी लगते ही एसडीएम मिलिंद ढोके और आगर एसडीओपी मोतीलाल कुशवाहा नलखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटना की गंभीरता को देखते हुए हिरनखेड़ी में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार है।

घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल आगर रेफर किया गया। नलखेड़ा पुलिस ने दुर्गाप्रसाद तेजरा की शिकायत पर देर रात करीब 2 बजे मामले में हिरनखेड़ी निवासी इरशाद, शकूर, हारून, ईदे, रशीद, रईस, अमीन खान के खिलाफ जानलेवा हमला सहित अन्य अपराधों की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -