spot_img

गांव गांव गली गली जनता के बीच पहुंच रहे हैं भाजपा प्रत्याशी लखन लाल देवांगन सादगी पूर्ण व्यक्तित्व से जनता का मिल रहा है भरपूर जन आशीर्वाद

Must Read

भारतीय जनता पार्टी कोरबा विधानसभा के प्रत्याशी पूर्व महापौर लखन लाल देवांगन गांव गांव गली गली में जनता के बीच पहुंचकर आम जनमानस से आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं।

- Advertisement -

सरल सौम्य और सादगी पूर्ण व्यक्तित्व ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। लखन लाल देवांगन का राजनीति जीवन किसी से छिपा नहीं है उन्होंने पार्षद से लेकर महापौर और विधायक के रूप में जनता का सेवा किया।

कोरबा में महापौर रहते विकास कार्यों से कोरबा को पहचान दिलाने वाले में से एक हैं। वे जब पद में रहे हैं तो भी लोगों के बीच में थे और जब नहीं थे तो भी निरंतर आम जनमानस के बीच प्रत्येक कार्यक्रम में पहुंचकर लोगों की सुख-दुख को सुनते थे।

आज जब उन्हें कोरबा से भाजपा ने प्रत्याशी बनाया तो लोगों का भरपूर आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। कोरबा की जनता इस बार बदलाव चाहती है लंबे समय से कांग्रेस के विधायक एवं उनके कुशासन से जनता रुष्ट हो चुकी है।

लखन देवांगन बांकीमोंगरा छुराकछार क्षेत्र में जनसंपर्क कर लगातार गांव गांव गली गली जनता जनार्दन से भरपूर आशीर्वाद ले रहे हैं। उनके साथ भाजपा के पदाधिकारी स्थानीय लोग भी समर्थन कर रहे हैं।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*मुख्यमंत्री की पहल: स्वास्थ्य विभाग में 650 पदों पर होगी जल्द भर्ती*

Acn18. Com.मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ एवं बेहतर बनाने के...

More Articles Like This

- Advertisement -