spot_img

श्रीमद् भागवत कथा में चेन स्नेचिंग:4 महिलाओं के गले से सोने के आभूषण चोरी, विशाल कलश यात्रा में वारदात, परिसर में तैनात थे पुलिसकर्मी

Must Read

Acn18.com/अंबिकापुर के कला केन्द्र मैदान में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया। यहां सोमवार को 3-4 महिलाएं चेन स्नेचिंग की शिकार हो गईं। श्रद्धालुओं की अच्छी खासी भीड़ थी। भीड़ का फायदा उठाकर चेन स्नेचर्स ने महिला श्रद्धालुओं के गले से चेन चुरा लिया। कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला है।

- Advertisement -

शहर के सतीपारा निवासी संध्या अग्रवाल भी कलश यात्रा में शामिल हुईं थी। इस दौरान अपनी जेठानी को बताया कि एक अन्य महिला की चेन चोरी हो गई है। जब जेठानी ने अपने गले पर हाथ फेरा तो उसकी भी सोने की चेन गायब थी।

20 ग्राम की सोने की चेन गले से चोरी

संध्या अग्रवाल ने मामले की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। गले से लगभग 20 ग्राम की सोने की चेन अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर ली। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं शामिल हुए थे।

बड़ी संख्या में तैनात थे पुलिसकर्मी, फिर भी चेन स्नेचिंग

संध्या अग्रवाल ने बताया कि उसने लॉकेट लगा 20 ग्राम की सोने की चेन पहन रखी थी। कलश यात्रा के दौरान किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर ली। राम मंदिर परिसर में ही अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। तीन से चार महिलाएं चेन स्नेचिंग की शिकार हुईं हैं, जबकि कलश यात्रा के दौरान काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के लिए अधिसूचना जारी

रायपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ गौरव सिंह ने आज विधानसभा के उप निर्वाचन की अधिसूचना जारी कर दी है।...

More Articles Like This

- Advertisement -