spot_img

अस्पताल के पास झाड़ियों में पड़ी मिली नवजात बच्ची:सफाईकर्मी ने अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दर्ज की FIR

Must Read

Acn18.com/बालोद जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अर्जुन्दा के पास रविवार को तालाब किनारे झाड़ियों में एक नवजात बच्ची फेंकी हुई मिली। नवजात बच्ची की हालत नाजुक थी। सफाई कर्मचारी की नजर उस पर पड़ी, उसने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला अर्जुंदा थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

थाना प्रभारी मनीष सेंद्रे ने बताया कि स्वास्थ्य केन्द्र अर्जुंदा से लगभग 100 मीटर की दूरी पर सतनामी समाज के मंदिर के पास झाड़ियों में एक नवजात बच्ची पड़ी हुई मिली। सफाई कर्मचारी की नजर बच्ची पर पड़ी। उसने अस्पताल में इस बात की जानकारी दी।

अस्पताल में की गई बच्ची की जांच

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अर्जुंदा प्रभारी डॉक्टर एसपी खान ने बताया कि सूचना मिलने पर उनकी टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को उठाकर अस्पताल लाया। बच्ची स्वस्थ है। जानकारी मिलने पर संसदीय सचिव एवं गुंडरदेही विधायक कुंवर सिंह निषाद भी अस्पताल पहुंचे और नवजात बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने बच्ची के देखभाल के निर्देश डॉक्टरों को दिए।

अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

थाना प्रभारी मनीष सेंद्रे ने बताया कि इस अज्ञात नवजात शिशु के मामले में धारा 317 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आसपास के सभी ग्राम कोटवारों को इसके बारे में मुनादी कराने का आदेश दिया गया है, ताकि दोषियों को पकड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि जिसने भी ऐसा किया है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने कहा कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल जिला दुर्ग बोरसी में स्थित मातृ छाया संस्था के कर्मचारी आकर बच्ची को अपने साथ ले गए हैं। ​​​​​

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कोरबा: सी मार्ट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, देखिए वीडियो

कोरबा, 17 अक्टूबर 2024: ट्रांसपोर्ट नगर चौक के समीप स्थित सी मार्ट में आज आग लग गई। आग शॉर्ट...

More Articles Like This

- Advertisement -