spot_img

रियल इस्टेट कारोबारी को घसीटा और चलाए हाथ मुक्के:पुराने पार्टनर ने ऑफिस में घुस कर दिखाई दबंगई, बीच-बचाव पर युवती के साथ भी की मारपीट

Must Read

Acn18.com/बिलासपुर में रियल स्टेट कारोबारी युवक व उसके दोस्तों ने मिलकर दिनदहाड़े जमकर दबंगई दिखाई और अपने पुराने पार्टनर की ऑफिस में घुस कर जमकर तोड़फोड़ की। इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा और रियल इस्टेट का काम करने वाले युवक को घसीटते हुए बाहर निकाला फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान ऑफिस में काम करने वाली युवती बीच-बचाव करने आई, तो उसके साथ भी मारपीट की। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बदमाश युवक को घसीटकर ले जाते हुए मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में युवती बीच-बचाव करती दिख रही है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

सरकंडा के अशोक नगर निवासी अर्पण अग्रवाल रियल इस्टेट का काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि नेहरू चौक के पास उसका ऑफिस है। बीते शनिवार को दोपहर वह अपने ऑफिस में था। तभी दोपहर करीब 3.30 बजे राकेश तिवारी, शैलेष त्रिवेदी अपने साथियों के साथ आए और उसकी ऑफिस में घुसकर गाली देने लगे। इस दौरान राकेश व उसके साथियों ने ऑफिक के केबिन में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

घसीटते हुए निकाला बाहर फिर चलाए हाथ-मुक्के
राकेश तिवारी, शैलेष त्रिवेदी और उसके साथियों ने अर्पण अग्रवाल को दबोच लिया। फिर उसे घसीटते हुए बाहर निकाला और हाथ-मुक्कों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान राकेश तिवारी ने हाथ में पहने कड़ा से उसके सिर में वार कर दिया, जिससे अर्पण का सिर फट गया।

बीच-बचाव करने पर युवती के साथ भी की हाथापाई
अर्पण ने पुलिस को बताया कि ऑफिस से घसीटकर बाहर निकालते व मारपीट करते देख उसके यहां काम करने वाली युवती ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। तब बदमाशों ने उसके साथ भी दुर्व्यवहार करते हुए झूमाझटकी व हाथापाई शुरू कर दी।

पार्टनरशिप से अलग होने को लेकर विवाद
अर्पण अग्रवाल ने बताया कि पहले वह राकेश तिवारी के साथ मिलकर पार्टनरशिप में रियल इस्टेट का काम करता था। फिर बाद में उनकी पार्टनरशिप टूट गई और वो अलग होकर काम करने लगा। जिसके बाद से राकेश तिवारी उसके साथ रंजिश रखने लगा था। दोनों अलग-अलग काम भी कर रहे थे। फिर भी वह पुरानी रंजिश के चलते हमला करने की तैयारी से उसके ऑफिस पहुंचा, जहां घुसकर उन्होंने आतंक मचाया। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने राकेश तिवारी, शैलेष त्रिवेदी सहित अन्य बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा सीसीटीवी वीडियो
रियल इस्टेट कारोबारी युवक व उसके दोस्तों की दबंगई व मारपीट करने का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें बदमाश युवक ऑफिस में घुसते और युवक को घसीटकर बाहर निकालते और मारपीट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी पुलिस अब तक बदमाशों को नहीं पकड़ पाई है।

सिविल लाइन पुलिस की नाकामी
एक तरफ पुलिस विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर शहर में सघन चेकिंग कर रही है। साथ ही गुंडे-बदमाशों की धरपकड़ करने का दावा कर रही है। वहीं, दिनदहाड़े बदमाश युवक ऑफिस में घुस गए और दबंगई दिखाते हुए तोड़फोड़ करते हुए जमकर मारपीट कर दी। इतना सब कुछ होने के बाद भी पुलिस को न तो घटना की जानकारी मिली और न ही मौके पर पहुंच पाई। अब केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस घटना से सिविल लाइन पुलिस की नाकामी सामने आई है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी ‘मल्हार’ ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई*

Acn18. Com.वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने विश्व फोटोग्राफी के अवसर पर ‘मल्हार 2.0’ फोटो...

More Articles Like This

- Advertisement -