spot_img

छत्तीसगढ़ की ट्रेनी एयर होस्टेस की हत्या के मामले में गिरफ्तार युवक ने कर ली आत्महत्या

Must Read

Acn18.com/मुंबई, मुंबई के पवई इलाके में छत्तीसगढ़ की ट्रेनी एयर होस्टेस की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस लॉकअप में आत्महत्या कर ली है।

- Advertisement -

पुलिस ने बताया कि आरोपी विक्रम अटवाल ने शुक्रवार सुबह लॉकअप में फांसी लगा ली। आज सुबह उसे मृत अवस्था में पाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले 35 वर्षीय आरोपी ने अंधेरी लॉकअप के अंदर आत्महत्या कर ली है। अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े छह बजे उसने हवालात के अंदर अपनी ही पैंट से फांसी लगा ली। चौंका देने वाली बात यह है कि आरोपी ने पुलिस हिरासत में रहते हुए जेल के भीतर ही अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस वजह से मुंबई पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे है। अंधेरी कोर्ट ने उसे युवती की हत्या और बलात्कार के प्रयास के आरोप में तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था।

पुलिस के अनुसार, आरोपी विक्रम उसी आवासीय सोसायटी में साफ सफाई का काम करता था, जहां किराये के फ्लैट में पीड़िता रहती थी। अधिकारी ने बताया कि विक्रम पिछले एक साल से वहां क्लीनर का काम कर रहा था और छोटी-छोटी बातों पर पीड़ित से उसकी बहस होती थी। पूछताछ में आरोपी ने कथित तौर पर बताया था कि उसका इरादा एयर होस्टेस के साथ दुष्कर्म करने का भी था।

मृतक एयर होस्टेस छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की मूल निवासी थीं। मरोल के एनजी कॉम्प्लेक्स में अपने फ्लैट में वह 3 सितंबर को मृत मिली थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने युवती के गले पर धारदार चीज से हमला किया था। इस दौरान पीड़िता ने खुद को बचाने के लिए आरोपी पर हमला भी किया था, लेकिन वह अपनी जान बचाने में असफल रही।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी ‘मल्हार’ ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई*

Acn18. Com.वेदांता समूह की कंपनी भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) ने विश्व फोटोग्राफी के अवसर पर ‘मल्हार 2.0’ फोटो...

More Articles Like This

- Advertisement -