spot_img

बैगा ने किया युवती से रेप:परिवार को खत्म करने की दी थी धमकी, बीमार बहन को ठीक करने 2 साल से था आना-जाना

Must Read

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में खुद को चमत्कारी बैगा बताकर एक आरोपी 2 साल तक युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोपी ने युवती की बीमारी बहन को ठीक करने का दावा कर झांसे में लिया था। जिसके बाद उसने युवती को धमकी भी दी कि वो उसके परिवार को खत्म कर देगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

मामला सीपत थाना इलाके का है जहां, 2021 में 25 साल की पीड़िता की बड़ी बहन की तबीयत काफी बिगड़ गई थी। जिसके बाद परिजन को किसी से बैगा नंदकुमार सिंह के बारे में जानकारी लगी। परिजन ने उसे बुलाया इसके बाद से बैगा का उनके घर आना-जाना रहता था।

50 साल का बैगा नंदकुमार रोहिदास सीपत थाने के पोड़ी का रहने वाला है और खेती-किसानी करता है। आरोपी अपने आप को चमत्कारी बैगा बताता है और बीमार लोगों को झाड़-फूंक से ठीक करने का दावा करता है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है।

छोटी बहन पर बिगड़ी नीयत, धमकी देकर किया रेप
युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि साल 2021 में झाड़-फूंक के दौरान ही नंदकुमार की नीयत उनकी छोटी बेटी को देखकर बिगड़ गई थी। तब उसने मौका पाकर 25 साल की युवती को धमकाया और बोला कि अपनी साधना से वह उसके परिवार को खत्म कर देगा। इस दौरान उसने युवती से दुष्कर्म किया। फिर डरा-धमकाकर दो साल तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।

बैगा की हरकतों से तंग आकर परिवार वालों को दी जानकारी
टीआई नरेश चौहान ने बताया कि काफी समय तक युवती बैगा से डरी-सहमी रही और सब कुछ सहती रही। उसे डर था कि वह कुछ भी बताएगी तो बैगा उसके परिवार वालों को खत्म कर देगा। लेकिन, जब बैगा की हरकतों से वह तंग आ गई, तब किसी तरह हिम्मत जुटाकर अपने परिवार वालों को उसकी करतूतों की जानकारी दी। मामला सामने आने पर परिजन युवती को लेकर सीपत थाना पहुंचे। युवती का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी बैगा नन्द कुमार रोहिदास के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के लिए अधिसूचना जारी

रायपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ गौरव सिंह ने आज विधानसभा के उप निर्वाचन की अधिसूचना जारी कर दी है।...

More Articles Like This

- Advertisement -