spot_img

शिक्षा के मंदिर में शराबी शिक्षक : क्लास रूम में बेंच पर सोता रहा, परिजन पहुंचे तो लड़खड़ाते हुए उठा; बहस की और फिर सो गया

Must Read

Acn18.com/छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से एक शराबी शिक्षक का वीडियो सामने आया है। शराब के नशे में चूर शिक्षक क्लास रूम में ही बेंच पर सोता दिखा। इधर, बच्चे खुद से पढ़ाई करते रहे। इस बीच बच्चों के परिजन भी स्कूल पहुंच गए। उन्हें बेंच से उसे उठाया। शिक्षक ने पहले परिजनों से बहसबाजी की और फिर से सो गया। परिजनों ने शिक्षक की इस करतूत का वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

- Advertisement -

दरअसल, यह मामला जिले के माकड़ी ब्लॉक के मिरमिंडा माध्यमिक शाला का है। बताया जा रहा है कि वीडियो में जो शख्स बेंच पर लेटा हुआ है वह इस स्कूल का प्रधानाध्यापक रूपधर कश्यप है। जो शराब के नशे में धुत है। क्लास में बच्चे खुद से पढ़ाई कर रहे हैं और पीछे बेंच में शिक्षक नशे की हालत में सोया हुआ है। वहीं बच्चों के परिजन जब अचानक इस स्कूल में पहुंचे तो उन्होंने सबसे शिक्षक को नशे में देखा और वीडियो बना लिया।

करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में देखा जा रहा है कि किस तरह से शराबी शिक्षक बेंच पर ही लोटपोट हो रहा है। परिजन शिक्षक को उठा रहे हैं। परिजनों की आवाज सुनकर शिक्षक हड़बड़ी से उठ तो गया लेकिन बहस करने के बाद फिर से बेंच पर ही सो गया। शिक्षक ने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी कि उनसे एक कदम भी चला तक नहीं जा रहा था। गांव वालों का कहना है कि, ये शराब पीने के आदि हैं। हमेशा शराब पीकर स्कूल आते हैं।

उनके शराब पीने की बात बच्चों ने भी परिजनों को बताई थी। हालांकि, शिक्षा विभाग ने वीडियो को संज्ञान में लिया है। साथ ही इस मामले के संबंध में जांच करने की बात अफसरों ने कही है।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

पीएचई में इंजीनियर्स सहित 181 पदों पर भर्ती का मार्ग प्रशस्त,मुख्यमंत्री के निर्देश पर वित्त विभाग ने दी स्वीकृति

Acn18.comरायपुर/ मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के निर्देश पर वित्त विभाग ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में इंजीनियर्स सहित अन्य...

More Articles Like This

- Advertisement -