11 लाख का 112 किलो गांजा जब्त:अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार, ओडिशा के रास्ते रायगढ़ लेकर आ रहा था माल

Acn18.com/रायगढ़ जिले की जूटमिल थाना पुलिस ने 112 किलो गांजे के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। जब्त गांजे की कीमत 11 लाख 20 हजार रुपए है। आरोपी ओडिशा के रास्ते रायगढ़ में गांजा खपाने के लिए लेकर आ रहा था। मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पिकअप में भारी मात्रा में गांजा की तस्करी की जा रही है। सोमवार रात को पुलिस ने रायगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर बडमाल चेक पोस्ट पर चेकिंग कड़ी की। चेक पोस्ट पर ओडिशा की ओर से संदिग्ध पिकअप आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने उसे रोककर गाड़ी की तलाशी ली, तो 6 बोरियों में 112 किलो गांजा भरा हुआ मिला। गांजे को छिपाने के लिए इसके ऊपर प्लास्टिक की बोरियों का बंडल डाला गया था।

पिकअप में सवार मोहम्मद नौशाद राईन (30) गांजे के संबंध में कोई दस्तावेज नहीं पेश कर पाया। इसके बाद पुलिस ने गांजे के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि वो गांजा ओडिशा से रायगढ़ लेकर जा रहा था। आरोपी से जब्त गांजे की कीमत 11 लाख 20 हजार रुपए है। पुलिस ने पिकअप क्रमांक CG07 CK 8551 कीमत 8 लाख को जब्त कर लिया है। आरोपी के खिलाफ 20(बी) NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी नौशाद दुर्ग जिले का रहने वाला है।