नक्सलगढ़ के बच्चों संग ‘बादशाह’ की लॉन्ग ड्राइव:सिंगर ने मलखंब खिलाड़ियों को घुमाया, इंडियाज गॉट टैलेंट में अबूझमाड़ के बच्चों का जलवा

Acn18.com/देश के मशहूर रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में पहुंचे बस्तर के अबूझमाड़ के मलखंब खिलाड़ी बादशाह के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले। मंच पर आने से पहले खिलाड़ियों ने बाहर खड़ी उनकी मर्सडीज देखी तो बैठने की दिलचस्पी दिखाई। सिंगर ने सभी बच्चों को अपनी करीब 4 करोड़ रुपए की मर्सडीज में बैठाकर घुमाया। एक बच्चे को अपना चश्मा भी पहनाया। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, बस्तर के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के मलखंब खिलाड़ी इंडियाज गॉट टैलेंट में अपना जबरदस्त जलवा बिखेर रहे हैं। हर सप्ताह मलखंब खिलाड़ी जज किरण खेर, बादशाह और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को अपना हुनर दिखाकर इम्प्रेस कर रहे हैं। पिछले एपिसोड में खिलाड़ियों ने एरियल करतब दिखाया। बैक फ्लिप, हाई जंप और खतरनाक स्टंटबाजी कर जजेस को चौका दिया था। तीनों जजों ने खिलाड़ियों की तारीफ की। उनके हुनर को सलाम किया।

इन मलखंब खिलाड़ियों में 8-9 साल से लेकर 20-21 साल तक के खिलाड़ी हैं। इनके कोच मनोज ने बताया कि पिछला एपिसोड जो ऑन स्क्रीन हुआ है, जब उसकी शूटिंग के लिए मंच पर जा रहे थे तो बाहर एक ब्लैक रंग की गाड़ी खड़ी थी। जिसे देख बच्चे वहीं रुक गए। गाड़ी को देखते रहे। जब उन्होंने मंच पर अपना प्रदर्शन किया तो किसी क्रू मेंबर ने बादशाह को इस बारे में बता दिया था। जिसके बाद बादशाह ने उन्हें गाड़ी के बारे में पूछा।

बादशाह ने कहा कि आप लोगों को कार पसंद आई। खिलाड़ियों में से एक बच्चे ने कहा बहुत पसंद है। हमें घूमना है। इसके बाद बादशाह अपनी कुर्सी से उठे और सभी को साथ लेकर अपनी मर्सडीज में बिठाया। वे खुद ड्राइव किए। सभी को लॉन्ग ड्राइव पर लेकर चले गए। एक बच्चे को अपना चश्मा भी दिया। जिसका वीडियो भी सामने आया है।