फर्जी तरीके से सोसायटी का संचालन, पुलिस से की गई शिकायत, जांच हुई शुरु

Acn18.com/कोरबा शहर में फर्जी तरीके से शासकी उचित मुल्य की दुकान का संचालन करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। इस मामले में विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों की भी सलिंप्तता होने की बात सामने आ रही है।

कोरबा के सिटी कोतवाली में फर्जी तरीके से शासकीय उचित मुल्य की दुकान का संचालन करने का मामला सामने आया है,जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है। प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस ने जांज शुरु कर दी है। सीतामणी ईलाके में रहने वाले राकेश तापी नामक व्यक्ति अमित अग्रवाल उर्फ गोलू की शिकायत की है। बताया जा रहा है,कि मानिकपुर क्षेत्र में संचालित शासकीय उचित मुल्य की दुकान का आबंटन राकेश तापी के नाम पर किया गया है लेकिन अमित अग्रावाल खाद्य विभाग और नान गोदाम के अधिकारी और कर्मचारियों से सांठ गांठ कर खुद के नाम पर आईडी और पासवर्ड जनरेट कर फर्जी तरीके से सोसायटी का संचालन कर रहा है।

शिकायत कर्ता द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है,अगर यह जांच सही दिशा में जाती है,तो निश्चित ही बड़ा फर्जीवाड़ा उजागर हो सकता है।