KORBA: ट्रक घसीटते ले गया मृत श्वान के शव को, किसी ने ट्रक के पीछे बांध दिया था श्वान के शव को, ट्रक चालक की पिटाई कर लोगों ने किया पुलिस के हवाले, देखे वीडियो

पवन तिवारी.कोरबा के बुधवारी बाजार जैन मंदिर चैक के पास बीती रात लोग उस वक्त आक्रोशित हो उठे जब उन्होंने देखा की एक ट्रक के पीछे रस्सी के बंधे मृत श्वान को घसीटा जा रहा है। श्वान को ट्रक के पीछे किसने बांधा इस बात का पता नहीं चल सका है। लोगों ने ट्रक को रुकवाने का काफी प्रयास किया लेकिन चालक लोगों को नजरअंदाज कर अपने ही धुन में वाहन को दौड़ाए जा रहा था। लोगों के विरोध के बाद अंत में जब चालक ने ट्रक को रोका तब लोगों ने उसकी धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

आज के दौर में लोगों की संवेदना पूरी तरह से मर चुकी है। हमारे आस-पास ऐसी कई तरह की घटनाएं घट रही है जिससे लगता है,कि लोग केवल और केवल अपने ही लिए जीते है। ऐसा ही कुछ बीती रात बुधवारी जैन मंदिर के पास देखने को मिला जहां एक ट्रक के पीछे रस्सी से मृत श्वान को बांध दिया गया था। ट्रक श्वान के शव को घसीटते हुए ले जा रहा था। महाराणा प्रताप चैक पर लोगों ने इस दृश्य को देखा तो वे आक्रोशित हो उठे और चालक को रुकवाने का प्रयास किया। लेकिन चालक अपने ही धुन में आगे बढ़ता जा रहा था। अंत में जैन मंदिर चैक के पास चालक ने जब वाहन रोका तब लोगों ने उसकी पिटाई कर दी और चालक को वाहन समेत पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने बताया,कि एक तो ट्रक नो एंट्री में घुसा उपर से एक बुजबान जानवर के शव को घसीट रहा था।

आशंका जताई जा रही है,कि शैतानी करने की मंशा से श्वान के शव को असमाजिक तत्वों के द्वारा ट्रक के पीछे बांध दिया गया होगा,लेकिन ऐसा करना करना गलत है। धरती पर रहने वाले हर किसी को सम्मान से जीने और मरने का हक है। लिहाजा ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की जरुरत है ताकी ऐसा कृत्य करने से पहले लोग हजार बार सोचें।

कोरबा में आया बाघ, वीडियो हो रहा वायरल