दोस्त की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, रायपुर से हुई गिरफ्तार, मामुली सी बात को लेकर हुआ था विवाद, कोरबा निवासी था मृतक

सक्ती से भरत सिंह चैहान.सक्ती जिले के नगरदा थानांतर्गत गुढ़वा पिकनिक स्पाॅट में हुए विवाद के बाद चाकू से अपने साथी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने राजधानी रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। 14 अगस्त को कोरबा के दीपका क्षेत्र से करीब आधा दर्जन साथी पिकनिक मनाने के लिए मौके पर पहुंचे हुए थी इसी दौरान किसी बात को लेकर निखिल सिंह और शुभम् दास महंत के बीच विवाद हुआ जिसके बाद शुभम ने निखिल सिंह पर चाकू से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया था जिसकी मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई थी।

देश की शिक्षा,महंगाई सहित अन्य विषयों पर शुरु हुई चर्चा कब विवाद में तब्दील हो गई किसी को पता ही नहीं चला जिसके बाद एक साथी ने चाकू से अपने दूसरे साथी पर हमला कर दिया जिससे अस्पताल में उसकी मौत हो गई। यह मामला सक्ती जिले का है जहां 14 अगस्त को कोरबा के दीपका क्षेत्र से करीब आधा दर्जन युवक पिकनिक मनाने के लिए सक्ति जिले के नगरदा थाना क्षेत्र में मौजूद गुढ़वा पिकनिक स्पाॅट गए हुए थे वहीं विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी शुभम् दास ने चाकू से निखिल पर ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे गंभीर रुप से घायल निखिल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वारदात के बादसे ही आरोपी इधर-उधर भाग रहा था जिसे पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला कायम कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।