spot_img

बस कंडक्टर ने पकड़वाया गांजा:बैग की ली तलाशी फिर बुला लिया पुलिस, रायपुर से MP गांजा लेकर जा रहे हरियाणा दो तस्कर गिरफ्तार

Must Read

Acn18.com/हरियाणा और दिल्ली के दो युवक रायपुर से गांजा लेकर मध्यप्रदेश के रीवा जा रहे थे। उनके बैग की तलाशी लेकर बस के कंडक्टर ने बिलासपुर में पुलिस को बुला लिया, जिसमें अलग-अलग पैकेट्स में दो लाख रुपए से ज्यादा कीमती गांजा मिला। पुलिस ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

- Advertisement -

टीआई परिवेश तिवारी ने बताया कि रविवार की रात एक यात्री बस से रीवा जा रही थी। उसमें सवार दो युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लगी तो कंडक्टर ने उनके बैग की तलाशी ली। बैग में गांजा मिला तो कंडक्टर ने वेयर हाउस रोड के पास बस रूकवा दिया। फिर उसने पुलिस के डॉयल 112 को जानकारी दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को पकड़कर थाने ले आई।

कंडक्टर से झगड़ा करने लगे तस्कर
इस दौरान बस के कंडक्टर ने जब उनके बैग की तलाशी ली, तब युवक नाराज हो गए और झगड़ा करने लगे। जिस पर कंडक्टर ने बस रूकवा दिया। फिर जबरदस्ती उनके बैग की तलाशी ली। गांजा मिलने के बाद युवक कंडक्टर से मिन्नते करने लगे। लेकिन, कंडक्टर ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी।

हरियाणा और दिल्ली के रहने वाले हैं तस्कर, MP लेकर जा रहे थे गांजा
पुलिस ने युवकों से पूछताछ की तब पता चला कि कुर्बान अली पिता नासीर अली (27) हरियाणा के फरीदाबाद सूरजकुंड के बंगाली कॉलोनी खोरी गांव का रहने वाला है। वहीं, दूसरा युवक एमोन अली पिता मोहम्मद अली नवाज (27) दक्षिण दिल्ली के कुआंपुल में रहता है। दोनों ने पूछताछ में रायपुर से गांजा लेकर मध्यप्रदेश के रीवा जाने की जानकारी दी। उनके बैग से पुलिस को दो लाख रुपए से ज्यादा कीमती 17 किलो 500 ग्राम गांजा मिला है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। ताकि गांजा तस्करों से जुड़े और भी सुराग मिल सके।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कवर्धा कांड को सफल बनाने सड़क पर उतरे कांग्रेस के नेता। देखिए वीडियो।

Acn18.com/कवर्धा कांड को लेकर पूरा प्रदेश उबल रहा है। इस मामले को लेकर कांग्रेस सत्ता पक्ष के खिलाफ जमकर...

More Articles Like This

- Advertisement -