spot_img

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर जश्न:CM भूपेश ने शायराना अंदाज में दी बधाई, सेलजा ने कहा संसद में गरीबों के हक की आवाज गूंजेगी

Must Read

Acn18.com/कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता बहाल होने पर देशभर में कांग्रेसी जश्न मना रहे हैं। रायपुर के राजीव भवन में भी पटाखे छोड़े गए और राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेसियों ने नारे लगाए। इस मामले में कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी ट्विटर पर लगातार आ रही हैं। छत्‍तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी की सांसदी बहाल होने पर शायराना अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट पर एक शायरी पोस्‍ट की और कहा, नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत, अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत, असत्य के खिलाफ सत्य की जीत, तानाशाही के खिलाफ लोकतंत्र की जीत, षड्यंत्रों के खिलाफ I.N.D.I.A की जीत। सीएम बघेल ने आगे लिखा, राहुल गांधी के माध्यम से संसद में सड़क की आवाज फिर गूंजेगी। समस्‍त देशवासियों को बधाई।

- Advertisement -

वहीं, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रभारी और एआइसीसी महासचिव कुमारी सेलजा ने कहा कि, आखिरकार सत्य की जीत हुई! माननीय राहुल गांधी जी संसद में वापिस आ रहे हैं, एक बार फिर देश की संसद में गरीबों के हक​ की आवाज गूंजेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष दीपक बैज ने भी खुशी जाहिर की है। पीसीसी चीफ बैज ने कहा कि, सत्य परेशान हो सकता हैं पराजित नहीं। संसद की सदस्यता बहाल होने पर मान राहुल गांधी जी को बधाई शुभकामनाए।। सदन में फिर गूंजेगे जनता के सवाल।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मल्लीकार्जुन खरगे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, राहुल गांधी को दोबारा सांसद बनाने का निर्णय एक स्वागत योग्य कदम है। यह भारत के लोगों और विशेषकर वायनाड के लोगों के लिए राहत लाता है। भाजपा और मोदी सरकार को अपने कार्यकाल का जो भी समय बचा है, उसका उपयोग विपक्षी नेताओं को निशाना बनाकर लोकतंत्र को बदनाम करने के बजाय वास्तविक शासन पर ध्यान केंद्रित करके करना चाहिए।

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय कार्यालय में भी जश्न का माहौल दिखाई दिया। यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने खुद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाई।

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

घर के बड़े बेटे ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी,परिवार टूटा दुःखों का पहाड़

Acn18.com/कोरबा में बालको थाना अंतर्गत नेहरु नगर निवासी एक 22 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक...

More Articles Like This

- Advertisement -