पुलिस की पकड़ में आया शातिर चोर, साढ़े चार लाख का माल बरामद, पुरानी बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति के घर को बनाया था निशाना

Acn18.com/कोरबा की कोतवाली पुलिस ने उस शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया है जिसने पुरानी बस्ती स्थित भंडारी चैक पर रहने वाले शैलेंद्र सिंह राजपूत नामक व्यक्ति के घर धावा बोलकर साढ़े चार लाख रुपए कीमती सोने चांदी के जेवरात,मोबाईल और नकदी रकम की चोरी कर ली थी। आरोपी की गिरफ्तारी पुराना बस स्टैंड से हुई है,जो वहां से कहीं भागने के फिराक में था। आरोपी के कब्जे से चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया गया है।

कोरबा की कोतवाली पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता पाई है। आरोपी ने पुरानी बस्ती स्थित भंडारी चैक में रहने वाले शैलेंद्र सिंह राजपूत नामक व्यक्ति के घर को निशाना बनाया था। अलमारी तोड़कर चोर ने नकदी रकम,मोबाईल,सोने चांदी के जेवरात समेत करीब साढ़े चार लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया था। शैलेंद्र सिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरु की। शक के आधार पर पुलिस ने संजय नगर निवासी नीरज सोनी को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल लिया जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया,कि आरोपी को पुराना बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया हैं,जहां वो नशे की हालत में था और कहीं भागने के फिराक में था।

कोरबा शहर में लगातार हो रही चोरियों के बीच पुरानी बस्ती में हुए चोरी की घटना के सुलझने से पुलिस के साथ ही आम जनता ने भी राहत की सांस ली है। हालांकि शहर में चोरी के और भी मामले बचे हैं जिनके आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। बहरहाल ताजा मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।