spot_img

बीयर बार से मोबाइल और नगद चोरी:बार-बार एक ही आरोपी घुसकर कर रहा चोरी, घटना को रोकने की बार मालिक की हर कोशिश नाकाम

Must Read

Acn18.com/रायपुर के भाठागांव में शनिवार को जिलेट बार में चोरी हो गई। 3 जून के तड़के 4 बजे आरोपी बीयर बार के बगल में चल रहे कंस्ट्रक्शन के काम में लगी हुई बांस-बल्लियों के सहारे बार में घुसा और स्टाफ के मोबाइल व कुछ नगद चोरी कर फरार हो गया। बार संचालक ने आरोपी के खिलाफ पुरानी बस्ती थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी इस बार में पहले भी कई बार चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक, भाठागांव में जिलेट बार अंग्रेजी शराब की दुकान संचालित है। भाठागांव का ही रहने वाला 24 वर्षीय जरहा बार-बार यहां चोरी को अंजाम देता है। इस बार भी सीसीटीवी कैमरे में यही युवक चोरी करते हुए कैद हुआ है। कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान जब सभी दुकानें, बार, रेस्टोरेंट बंद थे, तब भी आरोपी लगातार 14 दिनों तक जिलेट बार की दीवार फांदकर अंदर घुसता रहा और आराम से शराब पीता रहा।

12 से 26 अप्रैल 2020 के दौरान आरोपी लाखों रुपए की शराब पी गया था। सीसीटीवी कैमरे से वारदात का पता चला, तो बार के मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी जरहा को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन फिर वो जमानत पर बाहर आ गया।

बार कर्मचारी सोते रहे, मोबाइल किया पार

एक बार फिर आरोपी ने 3 जून 2023 के तड़के 4 बजे बगल में चल रहे कंस्ट्रक्शन काम में लगी बांस-बल्लियों के सहारे बार में घुसा। मालिक ने इस चोर से परेशान होकर पीछे की तरफ जाली को हटवाकर कांच की खिड़की लगवा दी थी, उसे आरोपी ने तोड़ दिया और बार के अंदर दाखिल हो गया। बार के अंदर 3-4 स्टाफ गहरी नींद में सो रहे थे, तो उसने उनके मोबाइल पार कर दिए। इसके अलावा चोर ने कुछ कैश भी चुरा लिए। शनिवार सुबह स्टाफ जब सोकर उठा, तो उन्हें चोरी का पता चला। बार मालिक ने मामले की शिकायत पुरानी बस्ती थाने में की।

CCTV कैमरे में कैद चोरी की वारदात

सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई। पुलिस ने बार मालिक के सामने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो आरोपी की पहचान जरहा के रूप में हुई। ये पहले भी कई छोटी-मोटी चोरी के मामलों में जेल जा चुका है। जमानत पर बाहर आकर वो फिर से चोरियां कर रहा है। पीड़ितों ने आरोपी को जिला बदर करने की मांग की है। पुलिस इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

रक्तदान करने के लिए आगे आए कोरबा के पत्रकार.वरिष्ठ पत्रकार रमेश पासवान की स्मृति में हुआ आयोजन

ACN18.COM कोरबा / तिलक मार्ग स्थित प्रेस क्लब भवन में वरिष्ठ पत्रकार रमेश पासवान की स्मृति में रक्तदान शिविर...

More Articles Like This

- Advertisement -