spot_img

भारी वाहनों की रोकथाम और चोरियां रोकने किया प्रदर्शन, प्रतिनिधिमंडल से बातचीत की पुलिस ने

Must Read

अमित विश्वास के साथ महेंद्र सिंह कोरबा। भारी वाहनों के दिन रात चलने से हो रही समस्या और बढ़ते अपराधों से नाराज होकर लोगों ने बाकी मोगरा में रैली निकाली। खास तौर पर चोरियों पर रोक लगाने की मांग की गई । पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों के प्रतिनिधिमंडल से इस बारे में बातचीत की और उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया।

- Advertisement -

 

कोयलांचल बाकी मोगरा से जुड़ी समस्याओं को लेकर लोगों ने अपनी चिंता जताने के साथ मुख्य मार्ग पर सीपीएम के नेतृत्व में रैली निकाली । झंडे बैनर के साथ महिलाओं सहित लोग शामिल हुए । नारेबाजी करने के साथ यह लोग पुलिस थाना तक पहुंचे। इन्हें प्रवेश द्वार के बाहर रोक दिया गया। प्रशांत झा ने बताया कि भारी वाहनों के चलने से दुर्घटनाओं की आशंका बढ़ गई है जबकि अराजक तत्व की हरकतों से अपराधिक मामलों में बढ़ोतरी आई है। इस दिशा में पुलिस का ध्यानाकर्षण कराया जा रहा है।

 

प्रदर्शन के बाद पुलिस ने प्रतिनिधिमंडल को आमंत्रित किया और उनके साथ समस्याओं को लेकर चर्चा की। थाना प्रभारी चमनलाल सिन्हा ने बताया कि समस्याओं के बारे में जानकारी मिली है। जल्द ही समाधान के लिए कोशिश की जाएगी।

 

विभिन्न क्षेत्रों में अपराध नियंत्रण को लेकर अधिकारियों के द्वारा निर्देशित किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कोयलांचल बाकी मोगरा में स्थिति जल्द ही सामान्य होगी।

 

 

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय 8 सितंबर को करेंगे अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर “उल्लास साक्षरता अभियान” का शुभारंभ

रायपुर, 07 सितंबर 2024/ मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता दिवस के अवसर पर प्रदेश में राज्य स्तरीय...

More Articles Like This

- Advertisement -