spot_img

बीच सड़क पर तलवार से युवक को काट डाला:पुराने विवाद और पैसों के लेन-देन में दोस्त की हत्या; नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

Must Read

acn18.com दुर्ग/ दुर्ग में एक 26 साल के युवक को बीच सड़क पर तलवार से हमला कर दिया। पीड़ित युवक चिल्लाता रहा है, लेकिन तीनों युवकों ने उस पर तलवार से कई वार करके भाग निकले। घायल युवक को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान के दौरान मौत हो गई है। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के पास की है।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक दुर्ग के राजीव नगर निवासी विजय चंद्राकर(26 साल) पिता तुलाराम चंद्राकर 8 अक्टूबर की रात 11:30 बजे स्कूटी से अपने घर जा रहा था। वह जैसे ही परमेश्वरी स्कूल के पास पहुंचा उसे तीन लड़कों ने रोक लिया। इसमें सागर गुप्ता (23 साल) और शंकर साहू (24 साल) सहित एक नाबालिग लड़का शामिल है। तीनों ने पुराने विवाद व पैसे के लेन देन को लेकर विजय से झगड़ा करना शुरू कर दिया।

इससे पहले विजय कुछ समझ पाता तीनों ने डंडा, राड और तलवार लेकर उसके ऊपर हमला कर दिया। विजय जान बचाने के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन हैवानों पर तरस भी नहीं आई, आखिरकार उसे तलवार से काट दिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

गिरफ्तार हत्या के आरोपी
गिरफ्तार हत्या के आरोपी

युवक की मौत के बाद जागी पुलिस
विजय चंद्राकर को 8 अक्टूबर की रात बेरहमी से मारा गया। वह जीवन मौत से जूझ रहा था, लेकिन दुर्ग पुलिस इस मामले को मारपीट मान रही थी। जब युवक की मौत हो गई, तब पुलिस ऐक्शन में आई। तुरंत हत्या का मामला दर्ज किया गया। इसके बाद एक टीम तैयार कर तीन आरोपियों को भागने से पहले ही हिरासत में लिया गया।

छ्त्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध

छ्त्तीसगढ़ में लगातार हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही है, दो पहले जगदलपुर में एक दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने जिगरी दोस्त की हत्या कर दी थी। पहले साथ में बैठकर शराब पी, फिर मामूली विवाद के चलते गला घोंट दिया। सांसे चलती देख युवक ने कैंची से शरीर में कई बार हमला किया था। फिर शव को पुल के नीचे फेंक दिया था।

रायपुर : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने रूरल इंडस्ट्री पार्क में बने उत्पादों की प्रदर्शनी का किया शुभारंभ

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

वोटर आईडी के अलावा इन 12 वैकल्पिक फोटोयुक्त दस्तावेज दिखाकर भी मतदाता डाल सकेंगे वोट

acn18.com रायपुर/ छत्तीसगढ़ में के तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव 7 मई को होगा। वहीं लोकसभा चुनाव के लिए...

More Articles Like This

- Advertisement -