spot_img

मानवता की मिशाल, पीड़ित महिला को मिला आशियाना

Must Read

acn18.com बेमेतरा/बेमेतरा जिले के तहसीलदार विनोद बंजारे ने एक महिला की तकलीफ को देखते हुए उसकी मदद की। साजा विकास खण्ड अंतर्गत ग्राम कन्दई में रहने वाली महिला के पास रहने के घर नही था। दर दर की ठोकर खा रही असहाय और बेघर महिला को तहसीलदार ने अस्थायी आशियाना के रूप में अपने खर्च पर सेड बनाकर दिया है।

- Advertisement -

40 वर्षीय लीलाबाई पाटिल बलौदाबाजार जिले के तिल्दा ब्लॉक अंर्तगत दरचुरा गांव के गौरीशंकर पाटिल के घर में रहती थी। कुछ वर्ष पूर्व दो बच्चों व पति के साथ अपने मायके कन्दई लौट आयी। बेटी की मानसिक बीमारी का ईलाज कराते हुए पिता स्वंय एक बीमारी से जूझता रहा। घर में बढ़ते कर्ज व स्वंय बीमारी से तंग आकर एक सालपूर्व आत्महत्या कर ली। ऐसे में परिवार में आर्थिक व मानसिक तनाव बढ़ गया। झुग्गी झोपड़ी में रहने लगी। सरपंच व ग्रामीणों ने पिछले दिनों साजा तहसीलदार के दौरा पर पीड़ित परिवार की समस्या से अवगत कराया।जिसके बाद तहसीलदार विनोद कुमार बंजारे ने त्वरित मदद करते हुए अस्थायी आशियाना प्रदान किया। पीड़ित परिवार को काफी राहत मिली है।

जादू-टोने के शक में महिला को मारी गोली:भतीजे ने 3 लाख में दी थी सुपारी; बोला-जेल जाने का गम नहीं, पत्नी-बच्चे सुरक्षित रहेंगे

377FansLike
57FollowersFollow


v

377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

कनकी में अतिक्रमित लगभग 05 एकड़ शासकीय भूमि को कराया गया कब्जा मुक्त

Acn18. Com.जिले में शासकीय भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराने जिला प्रशासन द्वारा निरन्तर कार्य किया जा रहा है। इसी...

More Articles Like This

- Advertisement -