थाना परिसर में देशभक्ति गीत में थिरकते नजर आए पुलिसकर्मी तो कही स्कूल में देशभक्ति गीत गाकर बांधा समा,थाना चौकिया को सजा गया था दुल्हन की तरह

कोरबा। कोरबा जिले में थाना चौकी परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया था सर बांग्ला चौकी प्रभारी विभव तिवारी थाना परिसर को लाइटिंग और गुब्बारों से सजा रखा था जो आसपास के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ था।

 

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने ध्वजारोहण कर सलामी दी जिसके पश्चात देशभक्ति गीत में अपने स्टाफ के साथ झूमते नजर आए जहां मुख्य सड़क पर जाने वाले लोगों के भीड़ एकत्रित हो गई ये नजारा काफी समय तक चलता रहा। थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि 77 वा स्वतंत्रता दिवस बड़े धूमधाम से मनाया गया देश की आजादी के लिए जिन्होंने बलिदान दिया है उन्हें हमें नहीं बुलाना चाहिए।

 

इसी तरह कोरबा मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर श्याम थाना प्रभारी आदित्य कुमार थाना परिसर में ग्रामीणों के साथ ध्वजारोहण करने के पश्चात शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल में बच्चों के बीच देशभक्ति गाकर एक अच्छा वातावरण बनाया जिसमें थाना प्रभारी के गीत गाते हैं बच्चों ने भारत माता के जय कार्य लगाते हुए झूमते नजर आए। इस दौरान विद्यालय के प्राचार्य समेत शिक्षक शिक्षिकाएं और गांव के गणमान्य लोग उपस्थित थे जिन्होंने थाना प्रभारी की जमकर तारीफ की।