spot_img

देखिए वीडियो: सड़क किनारे लगे बोर्ड को हटाया प्रशासन ने ,हादसों की बनी थी आशंका, पिछले लंबे समय से मिल रही थी शिकायत

Must Read

acn18.com जांजगीर/ जिले के पामगढ़ में मुख्य मार्ग के किनारे मौजूद दुकानों के सामने अवैध रुप से बोर्ड लगाकर दुर्घटनाओं को न्यौता देने वालों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की। जेसीबी वाहन के माध्यम से सभी बोर्ड को हटा दिया गया। इस संबंध में लोगों ने तहसीलदार से शिकायत की थी।

- Advertisement -

मुख्य सड़क के किनारे बड़े-बड़े बोर्ड लगाकर दुकान का प्रचार प्रसार करने वालों के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्रवाई की गाज गिराई है। जिला प्रशासन को आम जनता के माध्यम से पिछले लंबे समय से इस संबंध में शिकायत मिल रही थी जिसके बाद तहसीलदार जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचे और बोर्ड को धराशायी कर दिया। जांजगीर जिले के पामगढ़ में हुई इस कार्रवाई के संबंध में तहसीलदार ने बताया,कि सड़क किनारे लगे बोर्ड के कारण हादसों की आशंका कई गुना बढ़ गई थी लोग भी पिछले लंबे समय से शिकायत कर रहे थे जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

प्रशासनिक अधिकारियों ने स्पष्ट रुप से कह दिया है,कि कार्रवाई के बाद भी अगर फिर से दुकानदारों के द्वारा बोर्ड लगाया जाता है,तो अबकी बार उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

दिसंबर के व्रत-त्योहार:इस महीने भगवान दत्तात्रेय और गीता जयंती; 16 तारीख को मनेगा धनु संक्रांति पर्व, इसी दिन से शुरू होगा खरमास

377FansLike
40FollowersFollow
377FansLike
40FollowersFollow
Latest News

More Articles Like This

- Advertisement -