spot_img

रायपुर में लड़की को दौड़ाकर मारी गोली:बदमाशों ने कट्‌टे से किया फायर, फिर मोबाइल लूट भाग निकले; सहेली के साथ जा रही थी रेस्टोरेंट

Must Read

ACN18.COM रायपुर /गुरुवार की रात रायपुर शहर में गोली कांड हो गया। एक लड़की पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस कांड में लड़की की जान बच गई मगर वह घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस अब इस मामले में फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है।

- Advertisement -
इसी जगह पर चली गोली।
इसी जगह पर चली गोली।

यह घटना रायपुर के वीआईपी रोड इलाके की है। वीडब्ल्यू कैनयन होटल की तरफ जाने वाली सड़क पर यह घटना हुई। रायपुर के महावीर नगर इलाके की रहने वाली रितिका इसरानी अपनी सहेली के साथ डिनर करने रेस्टोरेंट की तरफ जा रही थी। होटल बीडब्ल्यू कैनियन के पास पड़ने वाली खाली सड़क पर पहले से दो बदमाश युवक अपनी बाइक पार्क करके खड़े हुए थे।

सुनसान सड़क पर रेस्टोरेंट की तरफ आगे बढ़ती युवती को देखकर वह रितिका की तरफ आने लगे। घबराकर रितिका ने अपना स्कूटर मोड़ना चाहा, लेकिन तब तक भागकर युवक उनके पास आ गए। रितिका की स्कूटर पर पीछे बैठी उसकी सहेली घबराकर भाग गई। रितिका से बदमाश उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगे।

रितिका ने अपना मोबाइल उन्हें नहीं दिया तो एक युवक ने कट्टे से गोली चला दी। गोली रितिका के हाथ को छूते हुए निकल गई। घायल होकर रितिका वहां गिर पड़ी। इस बीच मोबाइल और युवती का इयर फोन छीनकर मौके से फरार हो गए। घायल रितिका को इलाज के लिए वी केयर अस्पताल भेजा गया है। उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

18 साल का वैवाहिक जीवन, 14 बच्चे, 15वें प्रसव के दौरान 37 की उम्र में मुमताज की मौत: जानिए कब और कैसे बना ताजमहल

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

सात साल की नन्ही क्रिएटर ने जीता सबका दिल

Acn18.com l जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित "कोलैब करहु का" सोशल मीडिया क्रिएटर मीटअप में नन्हीं क्रिएटर का नृत्य देखकर...

More Articles Like This

- Advertisement -