spot_img

संगीत सोम ने दी तहरीर: विरोधियों ने बंटवाए मेरे घर पर पर्चे, संजीव सेहरावत ने भेजा 10 करोड़ मानहानि का नोटिस

Must Read

Acn18.com/जेड श्रेणी की सुरक्षा से लैस पूर्व विधायक संगीत सोम की प्रेस कांफ्रेंस में उनके ही आवास पर पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के खिलाफ पर्चे बंट गए। इस मामले में संगीत सोम की तरफ से लालकुर्ती थाने में तहरीर देकर पर्चे बांटने वाले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा गया है।

- Advertisement -

वहीं, पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है कि आखिर इतनी सिक्योरिटी के बावजूद कोई बाहरी उनके घर में घुसकर कैसे पर्चे बांट गया। सारे घर में सीसीटीवी लगे हैं, प्रेस कांफ्रेंस वाले कमरे में सीसीटीवी नहीं है।

इन तमाम बिंदुओं पर जांच के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। पर्चे में हरियाणा के संजीव सहरावत उर्फ संजीव खरडू द्वारा बालियान को आस्ट्रेलिया में जमीन दिलाने के आरोप लगाए गए थे। मामले में संजीव के अधिवक्ता की ओर से संगीत सोम को 10 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस दिया गया है।

दरअसल, मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से चुनाव हारने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। इसके जवाब में संगीत सोम ने मंगलवार को अपने आवास पर दोपहर एक बजे प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। 

उन्होंने कहा था कि मेरे ऐसे संस्कार नहीं कि मैं जयचंद बनूं। उन्होंने बताया था कि सरधना में बालियान को बराबर वोट मिले हैं। मुजफ्फरनगर की चरथावल और बुढ़ाना सीट पर हार   हुई है।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान संजीव बालियान के खिलाफ पर्चे बांटे गए थे। इस मामले में नया मोड़ आ गया है। लालकुर्ती थाने में संगीत सोम की तरफ से शिकायत की गई है कि उनके घर पर विपक्षी द्वारा पर्चे बंटवा दिए गए। 

मामले में पुलिस ने जांच बैठा दी है। पुलिस ने जांच बिंदु बनाए हैं कि जेड श्रेणी सुरक्षा में संगीत सोम के घर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कौन पर्चे बांटकर गया। सीसीटीवी की फुटेज चेक की जाएगी। पुलिस का कहना है कि ये सब जांच का विषय है, जो भी सच सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मैंने लालकुर्ती पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने के लिए कहा है। जिसने पर्चे बांटे, वह सबके सामने आना चाहिए। सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

377FansLike
57FollowersFollow
377FansLike
57FollowersFollow
Latest News

*बस्तर संभाग को मलेरिया मुक्त करने हर संभव किया जाएगा प्रयास : स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल* *संभाग स्तरीय स्वास्थ्य विभाग की...

Acn18. Comरायपुर/ छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल ने बीजापुर जिले के अपने एक दिवसीय प्रवास...

More Articles Like This

- Advertisement -