spot_img

भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हराया:दीपक हुड्डा ने 10 रन देकर झटके 4 विकेट, सूर्या ने टी-20 करियर की दूसरी सेंचुरी लगाई

Must Read

acn18.com माउंट मॉन्गनुई/न्यूजीलैंड के माउंट मॉन्गनुई के बे ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने कीवी टीम को 65 रन से हरा दिया है। इसी के साथ तीन मैच की सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

- Advertisement -

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रन बनाए थे। सूर्यकुमार यादव ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर की दूसरी सेंचुरी लगाई। उन्होंने 51 बॉल में 111 रन की नाबाद पारी खेली। सूर्या ने इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल शतक लगाया था। उनके अलावा सबसे ज्यादा 36 रन ईशान किशन ने बनाए।

जवाब में न्यूजीलैंड 126 रन पर ऑल-आउट हो गई। सबसे ज्यादा 4 विकेट दीपक हुड्डा ने लिए। वहीं, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज को 2-2 सफलताएं मिलीं। न्यूजीलैंड के लिए कप्तान विलियमसन ने 52 बॉल पर 61 रन बनाए।

भारतीय पारी के आखिरी ओवर में टिम साउदी ने हार्दिक पंड्या, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को आउट कर हैट्रिक भी पूरी की। यह उनके टी-20 करियर की दूसरी हैट्रिक है। इससे पहले उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ यह कारनामा किया था।

सलामी बल्लेबाज फिर फ्लॉप
वर्ल्ड कप में खराब ओपनिंग बल्लेबाजी के कारण आलोचना झेल रही भारतीय टीम को दूसरे मुकाबले में फिर निराशा देखने को मिली। टीम इंडिया ने इस मैच में ऋषभ पंत और ईशान किशन को ओपनिंग करने भेजा, लेकिन दोनों कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

पंत 13 गेंद पर 6 रन बनाकर लॉकी फर्ग्युसन की गेंद पर आउट हुए। वहीं, ईशान ने 31 बॉल तो खेली पर उनके बल्ले से सिर्फ 36 रन निकले।

महिला को अकेले पाकर पड़ोसी ने किया छेड़छाड़, प्राथमिकी दर्ज करने के साथ पुलिस ने की कार्रवाई

377FansLike
21FollowersFollow
377FansLike
21FollowersFollow
Latest News

छत्तीसगढ़ःआज से नक्सलियों का PLGA सप्ताह शुरू, अंदरूनी इलाकों में घुसे जवान,पिछले 7 दिनों में 3 मुठभेड़,4 नक्सली ढेर,1 जवान शहीद, 3 पुलिसकर्मी घायल

acn18.com जगदलपुर।छत्तीसगढ़ के बस्तर में आज 2 दिसंबर से माओवादियों का PLGA (पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी) सप्ताह शुरू हो...

More Articles Like This

- Advertisement -